अखिलेश की रैली में मचा बवाल, आजमगढ़ में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने भांजी लाठी तो एक-दूसरे के ऊपर गिरे सपा कार्यकर्ता

यूपी तक

21 May 2024 (अपडेटेड: 21 May 2024, 03:03 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की रैली में बवाल हो गया है.  बता दें कि आजगमढ़ (Azamgarh) में चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई,

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की रैली में बवाल हो गया है.  बता दें कि आजगमढ़ (Azamgarh) में चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई, जिसकी वजह से रैली में भगदड़ मच गई. बता दें कि अखिलेश यादव की रैलियों में भारी संख्या में समर्थक जुट रहे हैं. इसी वजह से उनकी रैलियों में भगदड़ की स्थितर भी बन जा रही है. इससे पहले भी अखिलेश की दो रैलियों में भी ऐसी ही स्तिथि आ गई थी जहां हालात पुलिस के कंट्रोल से बाहर हो गए थे. 

यह भी पढ़ें...

रैली में हालात हुए बेकाबू

बता दें कि मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजमगढ़ के खरेवा मोड़ स्थित जनसभा में को संबोधित करने पहुंचे थे. वहीं अखिलेश की रैली के दौरान एक बार फिर भगदड़ जैसी स्थिति मच गई. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मंच की ओर बढ़ने पर सपा कार्यकर्ताओं को पीछे खदेड़ दिया और कार्यकर्ता एक-दूसरे पर चढ़कर भागते हुए नजर आए.

पहले भी ऐसे हुए हैं हालात

इससे पहले प्रयागराज के फूलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा के दौरान भी ऐसा ही दृश्य   देखा गया था. यहां भी हालात बेकाबू हो गए थे और सुरक्षा की दृष्ट से दोनों नेताओं को वहां से जाने के लिए कहा गया था. वहीं फूलपुर के बाद  संतकबीरनगर में भी अखिलेश की सुनने आए लोगों ने मंच के पास बने बैरिकैंडिग को तोड़ कर मंच के पास तक पहुंच गए थे और बड़ी मुश्किल से अखिलेश यादव मंच तक पहुंच पाए थे. इस दौरान सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. 

    follow whatsapp