सुरक्षा तोड़कर अखिलेश यादव की ओर दौड़ा युवक, कमांडो ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो आया सामने

अनिल अकेला

27 May 2024 (अपडेटेड: 27 May 2024, 07:58 AM)

Akhilesh Yadav News : सपा मुखिया अखिलेश यादव, रविवार को बलिया में जनसभा करने पहुंचे थे. यहां सपा मुखिया की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. 

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : देश में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान नजदीक है. इससे पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है. उत्तर प्रदेश के पूर्व  मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी आखिरी चरण के मतदान से पहले प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.  इसी कड़ी में सपा मुखिया अखिलेश यादव, रविवार को बलिया में जनसभा करने पहुंचे थे. यहां सपा मुखिया की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

मंच के पास तक पहुंचा युवक

बता दें कि यूपी के बलिया में सपा चीफ अखिलेश यादव की जसनसभा में एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़ कर अखिलेश यादव से मिलने के लिए मंच पर चढ़ने वाला था. इस वाकये का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें युवक दौड़कर आता है और छलांग लगा कर मंच पर चढ़ने का प्रयास करता है, लेकिन इसी बीच एनएसजी कमांडो उसे बहुत फुर्ती के साथ दबोच लेता है. कमांडो ने युवक को दबोच कर यूपी पुलिस को हवाले कर दिया. जिसके बाद युवक को फिर से भीड़ के अंदर भेज दिया गया.  

जब मंच तक पहुंच गया अखिलेश यादव का एक समर्थक... पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा तो अखिलेश ने किया रुकने का इशारा, देखिए।#AkhileshYadav #SamajwadiParty #ViralVideo pic.twitter.com/GR4YCL0c1k

— UP Tak (@UPTakOfficial) May 26, 2024

सुरक्षा में हुई चूक

सपा मुखिया अखिलेश यादव रविवार को हनुमानगंज ब्लॉक के फेफना थाना क्षेत्र के ग्राम कटरिया में सपा (इंडि गठबंधन) के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वह मंच पर बैठे थे, इसी दौरान यह घटना देखने को मिली है. सपा चीफ अखिलेश यादव मंच पर बैठे थे, तभी उनका एक समर्थक सुरक्षा घेरा को तोड़कर मंच पर चढ़ने का प्रयास करने लगा, लेकिन वह सफल नहीं हो सका. वह मंच पर चढ़ता इससे पहले ही एनएसजी कमांडो ने युवक को पकड़ लिया.

    follow whatsapp