कौशल विकास और उद्यमिता के राज्यमंत्री के रूप में जयंत चौधरी ने किया पहला साइन तो ऐसा था नजारा

यूपी तक

11 Jun 2024 (अपडेटेड: 11 Jun 2024, 12:14 PM)

Uttar Pradesh News :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार में राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने रविवार को मंत्री पद की शपथ ली.

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

follow google news

Uttar Pradesh News :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार में राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने रविवार को मंत्री पद की शपथ ली.  जयंत चौधरी को कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और शिक्षा मंत्रालय में राज्य मंत्री का जिम्मा सौंपा गया है.  वहीं जंयत चौधरी ने मंगलवार को अपने मंत्रालय का कार्यभार संभाला. इस दौरान उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, मैं पूरे लगन और मेहनत ने साथ उनके विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने में जुटेंगे. 

यह भी पढ़ें...

 

बता दें कि जयंत चौधरी  पार्टी आरएलडी ने इन लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) में शानदार प्रदर्शन किया है. गठबंधन में मिली बागपत और बिजनौर की दोनों सीटों पर आरएलडी के उम्‍मीदवारों ने जीत दर्ज की है. पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में प्रभावी जाट समुदाय से आने वाले जयंत चौधरी किसानों और पिछड़ों के प्रमुख नेता के रूप में जाने जाते हैं. चौधरी चरण सिंह को भारत रत्‍न दिए जाने के ऐलान के बाद जयंत चौधरी इसी साल इंडिया गठबंधन को छोड़कर एनडीए में शामिल हो गए थे. 

    follow whatsapp