अमरोहा : होटल में PCS अफसर खा रहे थे कढ़ाई पनीर, ग्रेवी में अचानक निकल आई हड्डी फिर हुआ ये एक्शन

बीएस आर्य

02 Jun 2024 (अपडेटेड: 02 Jun 2024, 04:06 PM)

Amroha News : अमरोहा में हाइवे पर स्थित एक होटल में उत्तराखंड के एक पीसीएस अफसर खाना खाने रुके. उन्होंने कढ़ाई पनीर ऑर्डर किया. खाने के दौरान पनीर में हड्डी निकल आई.

अमरोहा में होटल हवेली सील.

अमरोहा में होटल हवेली सील.

follow google news

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  अमरोहा में हाइवे पर स्थित एक होटल में उत्तराखंड के एक पीसीएस अफसर खाना खाने रुके. उन्होंने कढ़ाई पनीर ऑर्डर किया. खाने के दौरान पनीर में हड्डी निकल आई. यह देख अधिकारी दंग रह गए. उन्होंने तुरंत इस मामले की शिकायत प्रशासन से की, जिसके बाद अधिकारियों व खाद्य टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल लिया और होटल को सील कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल,  यह पूरा मामला यूपी के अमरोहा का है. जहां अमरोहा के गजरौला में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पर कई होटल हैं.यहां उत्तराखंड से सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार दिल्ली जा रहे थे. अफसर को दिल्ली से फ्लाइट पकड़ कर 2 जून को उड़ीसा में रिपोर्ट करना था.वे हाइवे पर स्थित हवेली होटल पर खाना खाने रुके.इस दौरान उन्होंने खाने में पनीर ऑर्डर किया. जब होटल में पनीर परोसा गया तो खाने के दौरान उसमें हड्डी निकली. पनीर में हड्डी देख सीनियर पीसीएस अधिकारी ने तुरंत इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की. तभी वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया और उन्होंने इसकी शिकायत खाद्य विभाग से भी की.बता दें की शिकायत के तुरंत बाद एसडीएम मौके पर पहुंच गई और उन्होंने होटल  प्रशासन के खिलाफ कड़ी नाराजगी जताई. इसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने जांच के लिए सैंपल लिया. वहीं पीसीएस अफसर मामले की शिकायत करने के बाद  अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए. जांच के बाद जिला अधिकारी ने होटल को सील करा दिया.

अफसर ने बताई पूरी बात 

पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि,  'मैं उत्तराखंड में  सीनियर पीसीएस अफसर हूं. मुझे उड़ीसा चुनाव के काउंटिंग में ऑब्जर्वर बनाया गया है. मुझे 2 तारीख को रिपोर्ट करना था. शुक्रवार रात को मेरी फ्लाइट थी. तभी मेरे बेटे ने खाने के लिए कहा तो हम यह खाना खाने  बैठ गए.' अफसर से आगे बताया कि,  'मैंने हवेली नाम के वेजटेरियन रेस्टोरेंट से पनीर आर्डर किया और खाने के दौरान सब्जी में से हड्डी निकली. इसके बारे में वहां के स्टाफ से पूछा तो उन्होंने बताया कि रात स्टाफ के लिए बना था और गलती से शायद वह इसमें आ गया है.' 

 वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए जिला खाद्य अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि, 'पीसीएस अधिकारी ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की थी, जिसकी सूचना हमें मिली और प्रथम दृष्टि हमने पाया कि वेज खाने में नॉन वेज था. फिलहाल फ़ूड का सैंपल ले लिया है और सैंपल को सील करके लेबोरेट्री भेज दिया गया है.'

    follow whatsapp