प्रियंका गांधी के वायनाड जाते ही पति रॉबर्ट वाड्रा ने कर दिया बड़ा एलान! बताया वो कब लड़ेंगे चुनाव

यूपी तक

18 Jun 2024 (अपडेटेड: 18 Jun 2024, 02:36 PM)

Uttar Pradesh News : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी राजनीति में पहली बार एंट्री करने जा रही हैं.  सोमवार को कांग्रेस ने ऐलान कर दिया कि राहुल गांधी रायबरेली सीट अपने पास ही रखेंगे.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में उतरने का इरादा जाहिर किया है. (फाइल फोटो)

Robert Vadra and priyanka gandhi

follow google news

Uttar Pradesh News : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी राजनीति में पहली बार एंट्री करने जा रही हैं.  सोमवार को कांग्रेस ने ऐलान कर दिया कि राहुल गांधी रायबरेली सीट अपने पास ही रखेंगे. राहुल वायनाड सीट छोड़ेंगे और प्रियंका अपना पहला चुनाव केरल की प्रियंका अपना पहला चुनाव केरल की वायनाड सीट से लड़ेंगी. कांग्रेस उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी के वायनाड जानें के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. 

यह भी पढ़ें...

रॉबर्ट वाड्रा भी लड़ेंगे चुनाव!

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के वायनाड से चुनाव लड़ने पर व्यवसायी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, 'मुझे बहुत खुशी है कि प्रियंका वायनाड से चुनाव लड़ेंगी. वह वहां भी कड़ी मेहनत करेंगी. मुझे उम्मीद है कि वायनाड के लोग उन्हें बहुमत से जिताएंगे. जब भी मुझसे सक्रिय राजनीति में आने के बारे में पूछा गया, मैंने हमेशा कहा कि प्रियंका को सांसद की भूमिका में देखने के बाद मैं इस बारे में सोचूंगा.'

रॉबर्ट वॉड्रा ने आगे कहा कि,  'अमेठी और रायबरेली के लोग चाहते हैं कि गांधी परिवार उनसे जुड़ा रहे. अमेठी के लोगों को लगा कि उन्होंने स्मृति ईरानी को मौका देकर गलती की है, क्योंकि उन्होंने वहां विकास के लिए काम नहीं किया. मुझे बहुत खुशी है कि राहुल और प्रियंका ने किशोरी लाल शर्मा को मैदान में उतारने का सही फैसला किया, जिन्होंने पिछले 40 सालों से अमेठी में काम किया है. प्रियंका ने भाई राहुल और किशोरी लाल शर्मा दोनों के लिए कड़ी मेहनत की है.'

पहली बार चुनाव लड़ंगी प्रियंका

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली से जीते. जीत के बाद उन्होंने रायबरेली से सांसद रहना पसंद किया. वायनाड सीट उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए खाली की है, जो पहली बार चुनावी राजनीति में एंट्री करेंगी.  प्रियंका गांधी राजनीति में पिछले तीन दशक से सक्रिय हैं और अब वह अपना पहला चुनाव दक्षिण भारत के वायनाड से लड़ रही हैं.

    follow whatsapp