मिल्कीपुर उपचुनाव से पहले बेटे पर हुआ मारपीट का केस तो सांसद अवधेश प्रसाद अलग ही कहानी बता गए

बनबीर सिंह

22 Sep 2024 (अपडेटेड: 22 Sep 2024, 07:34 PM)

Milkipur by election 2024: मिल्कीपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजीत प्रसाद एक मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. फैजाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत पर मारपीट का एक केस दर्ज हुआ है.

Awadhesh Prasad

Awadhesh Prasad

follow google news

Milkipur by election 2024: मिल्कीपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजीत प्रसाद एक मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. फैजाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत पर मारपीट का एक केस दर्ज हुआ है. मिल्कीपुर सीट अवधेश प्रसाद के सांसद बनने के बाद ही खाली हुई थी. इसपर सपा ने उनके बेटे अजीत को प्रत्याशी बनाया है. पर चुनाव से ठीक पहले आई इस खबर ने सपा की चिंता जरूर बढ़ा दी है. अब इस मामले को लेकर सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने अलग ही दावा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने यूपी Tak से फोन पर बात करते हुए दावा किया है कि उनके बेटे अजीत प्रसाद पर लगाया गया आरोप निराधार है. उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर उपचुनाव में उनका बेटा सपा उम्मीदवार है. बीजेपी इस सीट पर हार रही है, इसलिए बेटे को फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है.

अजीत प्रसाद पर दर्ज केस की पूरी कहानी

आपको बता दें कि अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत के खिलाफ अपहरण, धमकी देने और मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है. पुलिस के अनुसार, शनिवार को यहां कोतवाली शहर पुलिस थाना में रवि तिवारी नामक व्यक्ति ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि यह कथित घटना शनिवार दोपहर फैजाबाद शहर में स्टेट बैंक मुख्य शाखा चौराहे के पास एक जमीन खरीद में कमीशन को लेकर विवाद के बाद हुई. 

आरोप है कि कलंदर थाना क्षेत्र के पलिया रिसाली निवासी रवि तिवारी ने शीतला प्रसाद से जमीन बेचने का सौदा किया था और ₹100000 नगद दिया था. बाद में अपनी मध्यस्थता में उसने यह जमीन सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद और लाल बहादुर के नाम बैनामा करा दिया. दावा किया जा रहा है कि अजीत प्रसाद ने ₹100000 का एक चेक दिया था. इसी पैसे को वापस लेने को लेकर यह पूरा विवाद हुआ है. 

रवि तिवारी ने आरोप लगाया है कि शनिवार की शाम को सिविल लाइन क्षेत्र में जब वह खड़ा था, तो अजीत प्रसाद अपने काफिले से आए. रवि तिवारी का आरोप है कि अजीत प्रसाद ने पिस्तौल निकाल कर उसके सिर पर तान दी. उसको लेकर मारते-पीटते हुए गाड़ी से कुछ दूर घूमने के बाद वापस तहसील तिराहे पर आए और मारने पीटने के बाद उसका वीडियो भी बनाया. पर फिलहाल अपने बेटे पर लगे इन सारे आरोपों को सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने झूठा बता दिया है.
 

    follow whatsapp