फिरोजाबाद: विवाद निपटाने गए तहसीलदार को शख्स ने जड़ा जोरदार थप्पड़, जमीन पर गिरे, फिर ये हुआ

सुधीर शर्मा

23 Jun 2024 (अपडेटेड: 23 Jun 2024, 06:33 PM)

UP News: यूपी के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जमीन के विवाद में एक पक्ष के व्यक्ति ने तहसीलदार को ही थप्पड़ मार दिया. जानें पूरा मामला

Firozabad

Firozabad

follow google news

Up news:यूपी के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक एक किसान ने तहसीलदार को ही थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ से तहसीलदार नीचे गिर गए. तहसीलदार के थप्पड़ पड़ते ही वहां हड़कंप मच गया. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर अचानक क्या हुआ? 

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ था. तहसीलदार और राजस्व विभाग की टीम विवाद का निपटारा करने के लिए मौके पर गई हुई थी. तभी एक पक्ष के शख्स ने तहसीलदार को ही तेज थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ पड़ते ही तहसीलदार नीचे गिए गए. किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने उन्हें उठाया. पुलिस ने मौके पर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल ये पूरा मामला बीते शनिवार को जसराना के गांव नगला तुर्सी से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक, यहां जमीन विवाद को निपटाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद और राजस्व विभाग की टीम  गांव पहुंची थी. तभी दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र और वीरेश्वर मौके पर आ गए और अपनी अपनी बात कहने लगे.

बताया जा रहा है कि तहसीलदार और राजस्व विभाग की टीम की वीरेश्वर से नोकझोक होने लगीं. तभी गुस्से में आकर तहसीलदार ने वीरेश्वर के ऊपर हाथ उठाया ही था कि तभी वीरेश्वर ने ही तहसीलदार को कसकर एक थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ से तहसीलदार फौरन नीचे गिर गए और उसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने तहसीलदार को ऊपर उठाया.

पुलिस ने भेजा जेल

बता दें कि पुलिस ने मौके पर ही आरोपी धर्मेंद्र और वीरेश्वर को पकड़ लिया और उन दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp