नोएडा के गार्डन गलेरिया मॉल की पार्किंग में 2 पुलिसकर्मियों ने की फायरिंग, फिर हुआ ये सब...

भूपेंद्र चौधरी

• 09:23 AM • 15 Jul 2024

Noida News: लगातार विवादों में रहने वाला नोएडा का गार्डन गलेरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है. इस बार मॉल की पार्किंग में दो पुलिसकर्मियों ने फायरिंग कर दी...

UPTAK
follow google news

Noida News: लगातार विवादों में रहने वाला नोएडा का गार्डन गलेरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है. इस बार मॉल की पार्किंग में दो पुलिसकर्मियों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मी को थाने से ही जमानत भी दे दी. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके के सेक्टर 38-A में स्तिथ गार्डन गलेरिया मॉल में बीते 12 जुलाई की रात को दो पुलिसकर्मी पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रात करीब 2 बजकर 15 मिनट पर पुलिसकर्मियों द्वारा मॉल की पार्किंग में फायरिंग की गई. फायरिंग की सूचना थाना सेक्टर 39 पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को गिरफ्तार किया गया.

 

 

पूछताछ में क्या पता चला?

पूछताछ में पता चला को दोनों पुलिसकर्मी हैं और गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में सिपाही के पद पर तैनात हैं. दोनों की पहचान धीरज और मुकुल यादव के रूप में हुई है. बता दें कि पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर दोनों को थाने से ही उसी दिन जमानत दे दी. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है.

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, इस मामले पर जानकारी देते हुए नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया, "घटना बीते 12 जुलाई की है. मॉल की पार्किंग में फायरिंग की सूचना मिली थी. तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां स्विफ्ट डिजायर कार में दो व्यक्ति धीरज और मुकुल जो गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में तैनात हैं, उनके द्वारा पिस्टल रखने के दौरान लापरवाही से गोली चल गई. इसमें किसी को चोट नहीं लगी है. हमने तुरंत कार्रवाई की है. वहीं, घटना की सूचना गाजियाबाद पुलिस को भी दे दी है. मामले में वैधानिक कार्रवाई जारी है."

    follow whatsapp