Noida में अब सीएनजी की कीमत यहां पहुंची, महंगी होने के बाद आपकी जेब पर इतनी पड़ेगी भारी

यूपी तक

23 Jun 2024 (अपडेटेड: 23 Jun 2024, 11:52 AM)

दिल्ली-एनसीआर और पश्चिम यूपी के कुछ शहरों में सीएनजी एक रुपये प्रति किलो महंगी हो गई. सीएनजी के दाम में प्रतिकिलो 1 रुपया बढ़ाया गया है.

CNG के दाम में फिर बढ़ोतरी

CNG के दाम में फिर बढ़ोतरी

follow google news

CNG Price Hike : दिल्ली-एनसीआर और पश्चिम यूपी के कुछ शहरों में सीएनजी एक रुपये प्रति किलो महंगी हो गई. सीएनजी के दाम में प्रतिकिलो 1 रुपया बढ़ाया गया है. इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दाम बढ़ा दिए है. इससे पहले सात मार्च को कंपनी ने ढाई रुपये प्रति किलो दाम घटाए थे.  जानकारी के मुताबिक, सीएनजी की कीमतों में वृद्धि आज यानी 22 जून से लागू हो गई है.

यह भी पढ़ें...

महंगी हुई सीएनजी

बता दें कि  दिल्ली में अभी सीएनजी का दाम 74.09 प्रति किलोग्राम था, जो अब एक रुपये बढकर रु. 75.09 प्रति किलोग्राम हो गया है. वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में रु. 78.70 प्रति किलोग्राम से बढ़कर सीएनजी के दाम रु. 79.70 प्रति किलो हो गए हैं. मेरठ, मुजफ्फरनगर और शामली में सीएनजी के दाम 79.08 प्रति किलोग्राम से रु. 80.08 प्रति किग्रा हो गया है.

वहीं गुरुग्राम में सीएनजी की कीमतों में अभी कोई बदलाव नहीं हो रहा है. हालांकि रेवाड़ी में सीएनजी एक रुपये महंगी होने जा रही है. रेवाड़ी में सीएनजी ₹78.70 प्रति किलो से बढ़कर ₹79.70 प्रति किलो हो जाएगी. इसके अलावा करनाल और कैथल में सीएनजी की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हो रहा है.

    follow whatsapp