बड़ी खबर- नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग, फायर ब्रिगेड-पुलिस मौके पर, अभी तक क्या पता चला?

भूपेंद्र चौधरी

05 Jul 2024 (अपडेटेड: 05 Jul 2024, 03:18 PM)

UP News: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग लगने की खबर सामने आई है. यहां एक शो-रूम में आग लगी और ये आग फैल गई. फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम मौजूद हैं.

Noida News

Noida News

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग लग गई है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, मॉल के शो-रूम में आग लगी है और आग फैल गई है. बताया जा रहा है कि ये आग मॉल में मौजूद कपड़े के किसी शोरूम में लगी है. बता दें कि ये मॉल थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में स्थित है.

यह भी पढ़ें...

जिस समय मॉल में आग लगी, मॉल के काफी संख्या में लोग मौजूद थे. आग लगते ही लोग मॉल के बाहर आ गए. पूरे मॉल के अंदर धुआं-धुआं नजर आ रहा है. जैसे ही लोगों ने मॉल में आग देखी, वह फौरन मॉल के बाहर भागे. फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद है. 

मॉल में आग लगने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. फायर विभाग और पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंची हैं. फायर विभाग की टीम आग पर काबू करने की कोशिश कर रही है. दूसरी तरफ पुलिस की टीम ने मॉल को खाली करवाया है. फायर विभाग की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिशों में लगी हुई है. फिलहाल आग लगने का कारण सामने नहीं आया है. अभी तक मिली जानकारी की माने तो फिलहाल किसी के हताहत या घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है. 
 

    follow whatsapp