नोएडा: सड़क पार कर रहे थे 7 लोग तभी पीछे से आ गई रोडवेज बस, चार की मौत, तीन घायल, जानें

भाषा

• 04:54 AM • 09 Feb 2023

Noida News: नोएडा में बादलपुर थानाक्षेत्र में बीती रात उत्तर प्रदेश रोडवेज की चपेट में आने से हीरो मोटर कंपनी के चार कर्मियों की मौत…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा में बादलपुर थानाक्षेत्र में बीती रात उत्तर प्रदेश रोडवेज की चपेट में आने से हीरो मोटर कंपनी के चार कर्मियों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय विशाल पांडे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये सातों लोग सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान दादरी की तरफ से पीछे से यूपी रोडवेज की एक बस आ रही थी. उसकी चपेट में ये सभी आ गए.

उन्होंने बताया कि इस घटना में संकेश्वर कुमार दास, मोहरी कुमार और सतीश नामक श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोपाल नामक मजदूर की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. उनके अनुसार संकेश्वर बिहार के मुंगेर, मोहरी बिहार के बांका के रहने थे.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में अनुज, धर्मवीर और संदीप गंभीर घायल हो गए. घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. उनके अनुसार इस दुर्घटना में हताहत हुए ये लोग रात 12 बजे काम कर फैक्टरी से घर के लिए निकले थे.

अपर उपायुक्त ने बताया कि बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक फरार है. फरार चालक की तलाश की जा रही है.

नोएडा: टोल प्लाजा पर दबंगों ने दिखाई गुंडागर्दी, टोलकर्मी को पीटा, CCTV फुटेज में कैद घटना

    follow whatsapp