जूस में थूक मिलाकर नोएडा के कपल को पिलाया, सामने आई जमशेद और आलम की घिनौनी हरकत

भूपेंद्र चौधरी

17 Jun 2024 (अपडेटेड: 17 Jun 2024, 08:32 AM)

Noida: बागपत और लखनऊ में थूक लगाकर फेस मसाज के मामले सामने आने के बाद अब नोएडा से थूक मिलाकर जूस देने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां जूस व्रिकेता पर अपना थूक मिलाकर जूस पिलाने का आरोप लगा है. जानिए पूरा मामला

Noida

Noida

follow google news

UP News: कभी थूक लगाकर रोटी बनाना, तो कभी थूक लगाकर फेस मसाज करना…इस तरह से मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं. ऐसी घटिया मानसिकता को आखिर कौन और क्यों बढ़ावा दे रहा है? इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस बार यहां जूस विक्रेता पर आरोप लगा है कि उसने थूक मिलाकर लोगों को जूस पिलाया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल नोएडा में रहने वाला एक दंपत्ति का आरोप है कि उन्होंने जूस व्रिकेता से जूस लेकर पिया, लेकिन जूस विक्रेता ने अपना थूक मिलाकर उन्हें जूस दिया था. जब उन्होंने इसकी शिकायत जूस व्रिकेता से की तो वह अभद्रता पर उतर आया और मौके से फरार हो गया. बता दें कि जूस व्रिकेता के नाम जमशेद और साहेब आलम हैं. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: चेहरे पर थूक लगाकर नाई इरफान कर रहा था फेस मसाज, शामली से आए इस वीडियो को देख सभी रह गए दंग

जूस में थूका और फिर जूस पिला दिया

दरअसल ये पूरा मामला थाना फेस-3 इलाके के क्लियो कॉउंटी सोसायटी से सामने आया है. यहां सोसायटी के बाहर 2 जूस व्रिकेता साथ में जूस बेच रहे थे. इसी सोसायटी में रहने वाला एक कपल सोसायटी के बाहर लगे जूस स्टॉल पर जूस पीने गया. जूस व्रिकेताओं ने उन्हें जूस दिया. मगर उन्हें कुछ शक हुआ. 

उन्हें लगा कि जूस देते समय जूस व्रिकेता ने जूस में थूका हैं और उन्हें फिर जूस दिया है. ये बात दंपत्ति ने जूस वाले से कही. मगर ये सुनते ही वह भड़क गया और अभद्रता करने लगा. मगर मामला बढ़ता देख दोनों जूस वाले मौके से फरार हो गए. इस मामले की शिकायत पीड़ित कपल ने थाना फेस-3 पुलिस से की. 

ये भी पढ़ें: नाई जैद थूक लगा कर रहा था फेस मसाज, लखनऊ से आया चौंकाने वाला वीडियो, पुलिस ने ये किया

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस ने फौरन केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की और दोनों आरोपी जमशेद और साहेब आलम को पकड़ कर दोनों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

    follow whatsapp