गोरखपुर: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर लगा आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप, जानिए मामला

विनित पाण्डेय

• 07:26 AM • 20 Oct 2022

Gorakhpur News:  भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ धार्मिक आस्थाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगा है.…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News:  भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ धार्मिक आस्थाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगा है. खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह मंदिर के गेट को अपने पैरों से खोलते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल यह वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है जिसमें खेसारी लाल यादव मंदिर के मुख्य द्वार को अपने पैरों से मारकर खोलते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी पर आरोप लगाया जा रहा है कि जिस मंदिर पर लोग मत्था टेक कर प्रार्थना करते हैं उस मंदिर के गेट को अपने पैरों से खोलकर उन्होंने लोगों की धार्मिक आस्थाओं को ठेस पहुंचाई है.

दरअसल यह वायरल वीडियो गोरखपुर (Gorakhpur) के पिपराइच का है जहां बीते बुधवार को खेसारी लाल यादव मोटेश्वर नाथ मंदिर पर अपनी फिल्म की शूटिंग करने आए थे. स्थानीय लोग की इस मंदिर में गहरी आस्था रखते हैं. आरोप है कि शूटिंग करते समय खेसारी लाल ने मंदिर के गेट को लात मार कर खोला था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है.

इस मामले के सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग, फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकार के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की जा रही है. मामले की शिकायत स्थानीय निवासियों ने ऑनलाइन आईजीआरएस पोर्टल  के माध्यम से भी की है.

गोरखपुर: सांसद रवि किशन ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री, बोले- सरकार आपके साथ है

    follow whatsapp