NEET-JEE का टीचर साहिल करता था छात्राओं के साथ गंदी हरकत, कोचिंग सेंटर के अंदर का वीडियो वायरल

रंजय सिंह

30 Sep 2024 (अपडेटेड: 30 Sep 2024, 10:28 AM)

UP News: मामले का खुलासा तब हुआ जब कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के पास एक पार्सल आया. पार्सल में पेन ड्राइव थी. इस पेन ड्राइव में आरोपी टीचर की वीडियो थी, जिसमें वह कोचिंग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करना हुआ दिख रहा था.

Kanpur

Kanpur

follow google news

UP News: कानपुर के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां NEET-JEE की तैयारी करवाने वाला कोचिंग सेंटर का टीचर साहिल सिद्धकी की वीडियो वायरल हो रही हैं. वीडियो में आरोपी टीचर छात्राओं के साथ गंदी हरकत करता हुआ नजर आ रहा है. आरोप है कि कोचिंग टीचर साहिल सिद्धकी दूसरे धर्म की छात्राओं के साथ गंदी हरकत करता था. 

यह भी पढ़ें...

पढ़ाई की वजह से छात्राएं चुप रहती थी और सब सहती रहती थी. बता दें कि मामले का खुलासा तब हुआ जब कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के पास एक पार्सल आया. पार्सल में पेन ड्राइव थी. इस पेन ड्राइव में आरोपी टीचर की वीडियो थी, जिसमें वह कोचिंग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करना हुआ दिख रहा था. बता दें कि अब कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. आरोपी टीचर कोचिंग सेंटर में बायोलॉजी पढ़ाता था.

कोचिंग मालिक ने दर्ज करवाई एफआईआर

बता दें कि कोचिंग मालिक आशीष श्रीवास्तव ने अब आरोपी टीचर साहिल सिद्धकी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. कोचिंग संचालक ने जब मामले की जांच करवाई तो सामने आया कि आरोपी टीचर कई छात्राओं को अपना शिकार बना चुका है. 

छात्राएं पढ़ाई और बदनामी के डर से चुप रहती हैं और सब सहती रहती हैं. सामने ये भी आया कि हाल ही में कोचिंग सेंटर में एक छात्रा पढ़ने आई थी. उसके साथ में भी आरोपी टीचर ने अश्लील हरकत की थी.

बता दें कि कोचिंग संचालक ने आरोपी साहिल सिद्धकी के खिलाफ लव जिहाद चलाने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करके अपनी जांच शुरू कर दी है. मामला कानपुर के प्रतिष्ठित कोचिंग सेंटर से जुड़ा हुआ है. ऐसे में पुलिस पूरी गंभीरता के साथ कदम उठा रही है.

    follow whatsapp