Online Gaming में 96 लाख गंवाने वाले हिमांशु का एक और फ्रॉड आया सामने, पता चला ये सच

रंजय सिंह

29 Sep 2024 (अपडेटेड: 29 Sep 2024, 06:05 PM)

Kanpur News : हिमांशु मिश्रा नाम के लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. इस वीडियो में वो बता रहा है कैसे गेमिंग और बैटिंग के चलते उसपर 96 Lakhs का कर्ज हो गया है.

 Himanshu mishra

Himanshu mishra

follow google news

Kanpur News : हिमांशु मिश्रा नाम के लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. इस वीडियो में वो बता रहा है कैसे गेमिंग और बैटिंग के चलते उसपर 96 Lakhs का कर्ज हो गया है. इसके बाद हिमांशु मिश्रा की कई कहानियां निकल कर सामने आईं. वहीं अब पता चला है कि हिमांशु मिश्रा का कानपुर से भी नाता रहा है और यहां भी उसका एक फर्जीवाड़ा सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

हिमांशु का कानपुर से रहा है नाता

हिमांशु मिश्रा ने अपने आधार कार्ड में कानपुर के गुजैनी के एक मकान का पता दर्ज कर रखा है, जो वास्तव में रोशनी नामक महिला का है. रोशनी जी ने यह मकान 3 साल पहले हिमांशु के पिता से खरीदा था. मकान बेचने के बाद हिमांशु का परिवार बिहार चला गया था, लेकिन हिमांशु ने अपने आधार कार्ड में अब भी इसी मकान का पता दर्ज रखा है. इसका मकसद यह हो सकता है कि अगर पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू करे, तो वे गुजैनी के इस मकान पर पहुंचें और असली मकान मालिक रोशनी ही गुमराह हो जाये.

मकान मालिकिन रोशनी ने यूपी तक से की बात

रोशनी भी हिमांशु के इस फर्जी कदम से हैरान हैं. यूपी तक से बात करते हुए रोशनी ने बताया कि, लोग हिमांशु के आधार कार्ड के आधार पर उनके मकान में जानकारी लेने आ रहे हैं. रोशनी का दावा है कि वह इस मामले में पुलिस में कंप्लेंट करेंगी क्योंकि हिमांशु ने गलत तरीके से उनके मकान का पता दे रखा है.

कानपुर का रहने वाला था परिवार

हिमांशु के पिता पहले इसी मकान में रहते थे और हिमांशु का बचपन भी यहीं बीता. आसपास के लोगों के अनुसार, हिमांशु पढ़ने-लिखने में ठीक था जब वह यहां रहता था, और उनका यह मानना है कि ऐसा फर्जी कारनामे करना उसके लिए अप्रत्याशित है. हिमांशु के पड़ोसी राहुल सिंह का कहना है कि, वह पढ़ने में तेज था, लेकिन उसके सोशल मीडिया पर फैले फर्जी मामलों की खबरें सुनकर वे भी हैरान हैं.

    follow whatsapp