कानपुर में टेस्ट मैच के बीच में बांग्लादेशी समर्थक 'टाइगर' को पीटा गया? अंदर की कहानी सामने आई

रंजय सिंह

• 05:58 PM • 27 Sep 2024

कानपुर में शुक्रवार से शुरु हुए भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के समर्थक टाइगर की तबीयत बिगड़ गई. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. टाइगर की हालत को देखकर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि ग्राउंड में उसके साथ मारपीट की गई.

kanpur news

kanpur news

follow google news

कानपुर में शुक्रवार से शुरु हुए भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के समर्थक टाइगर की तबीयत बिगड़ गई. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. टाइगर की हालत को देखकर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि ग्राउंड में उसके साथ मारपीट की गई. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस द्वारा टाइगर को एंबुलेंस में अस्पताल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

क्या है चर्चा?

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर में मैच शुरू होने से पहले ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोगों ने बांग्लादेश टीम का विरोध किया था. इसके साथ ही ग्रीन पार्क के बाहर हवन को लेकर पुलिस ने 20 लोगों पर रिपोर्ट भी दर्ज की थी. ऐसे में चर्चा है कि इस नाराजगी को लेकर लोगों ने बांग्लेदेशी समर्थक के साथ मारपीट की है. इसके साथ ही बांग्लेदेशी समर्थक टाइगर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टाइगर अपने पेट पर हाथ रखकर चिल्ला रहा है. ऐसे में मैच देखने वाले दर्शक उसका वीडियो भी बना रहे हैं और कुछ उससे मारपीट के बारे में भी पूछ रहे हैं, जिसका वह जवाब भी दे रहा है. मगर बांग्लादेशी भाषा होने के चलते लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि उसने तब क्या कहा.

नोडल अधिकारी ने दी ये जानकारी

बांग्लादेशी समर्थक टाइगर की तबीयत खराब होने पर मैच के नोडल अधिकारी अभिषेक पांडे ने कहा कि 'उसके साथ कोई मारपीट नहीं हुई है. वह ग्राउंड के अंदर मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पास लेटा था. उसको कुर्सी पर बैठाया गया. मेरे कर्मचारियों ने उसको स्टेशन पर लिटाया, उसके बाद हमने उसको एंबुलेंस से हास्पिटल भेजा. वह बार-बार बालकनी की तरफ जाने की कोशिश कर रहा था, जिसे लेकर उसे रोक लिया गया. हालांकि मारपीट की बात बिल्कुल गलत है.'

    follow whatsapp