किराए का मकान लेकर चल रहा था ‘गंदा धंधा’, लखनऊ में यूं पकड़ा गया सेक्स रैकेट

आशीष श्रीवास्तव

• 06:59 AM • 29 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नौकरी की तलाश में लखनऊ आईं युवतियां सेक्स रैकेट के दल-दल में फंस गईं. आलमबाग थाना पुलिस ने मंगलवार,…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नौकरी की तलाश में लखनऊ आईं युवतियां सेक्स रैकेट के दल-दल में फंस गईं. आलमबाग थाना पुलिस ने मंगलवार, 28 सितंबर को सेक्स रैकेट का खुलासा करने का दावा किया. पुलिस ने सूचना के आधार पर आलमबाग थाना क्षेत्र के मधुबन नगर में एक किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 2 युवक समेत 7 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें...

डीसीपी (सेंट्रल जोन) ख्याति गर्ग के मुताबिक, सूचना मिली थी कि मधुबन नगर में सेक्स रैकेट चल रहा है. पुलिस ने छापेमारी के बाद 7 लड़कियों समेत दो युवक को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार युवकों का नाम प्रयागराज निवासी हर्षित पांडेय (21) और उन्नाव निवासी मुकेश पाल (23) है.

आरोपी यवकों ने ग्राहकों को अपना नंबर दे रखा था. वे हर 2 से 3 महीने पर मकान बदलकर अलग-अलग जगह रहते थे. आरोपी युवक पूरे शहर में घूम कर ग्राहकों से संपर्क करते थे और युवतियां को जानकारी भेजते थे.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार की गईं युवतियां प्रयागराज, गोरखपुर, कानपुर, आजमगढ़, मेरठ समेत अन्य जिलों से लखनऊ आईं थीं. पुलिस ने बताया कि ये युवतियां टेलिकॉलर कंपनी में काम करती थीं, लेकिन वहां पर उनकी सैलरी कम थी. इसके बाद आरोपी युवकों द्वारा ज्यादा पैसे का लालच देकर इन्हें इस रैकेट में शामिल कर लिया गया.

लखनऊ के युवक पर मुंबई में रहने वाली युवती से रेप का आरोप, ‘इंस्टाग्राम पर हुई थी मुलाकात’

    follow whatsapp