NIA के आईजी-IPS संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका की लखनऊ लॉ यूनिवर्सिटी में मौत, आखिर हुआ क्या?

संतोष शर्मा

01 Sep 2024 (अपडेटेड: 01 Sep 2024, 05:40 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हुई है. छात्रा के पिता बड़े आईपीएस अधिकारी हैं.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हुई है. छात्रा का नाम अनिका रस्तोगी है. छात्रा के पिता एनआईए आनी National Investigation Agency दिल्ली आईजी पद पर तैनात हैं. छात्रा का शव हॉस्टल कमरे के फर्श पर पड़ा मिला है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि 19 साल की अनिका राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एलएलबी की तीसरे वर्ष की छात्रा थी. बड़े आईपीएस अधिकारी की बेटी की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

जमीन पर बेहोश पड़ी मिली थी अनिका

मिली जानकारी के मुताबिक, अनिका रस्तोगी रात को अपने कमरे में गई थी. उसके बाद जब उसके साथी कमरे में आए तो अनिका ने गेट नहीं खोला. गेट खटखटाने पर भी गेट नहीं खुला तो दोस्तों ने गेट तोड़ा. अंदर देखा को अनिका जमीन पर बेहोश पड़ी थी.

उसे फौरन अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्रा की मौत से हड़कंप मच गया. फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि छात्रा का परिवार भी लखनऊ पहुंच चुका है.

    follow whatsapp