कासगंज : बीच सड़क कफन में लिपटी पड़ी थी लाश, अचानक उठ कर ऐसी हरकतें करने लगा मुर्दा, Reel का चक्कर पड़ा भारी

देवेश सिंह

16 Sep 2024 (अपडेटेड: 16 Sep 2024, 03:19 PM)

कासगंज में युवक अपने मौत का नाटक कर बीच सड़क पर अपने उपर कफन डाल कर सो गया, इसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान कर देने वाला था. 

Kasganj  Made Reel Of Himself Dying

Kasganj Made Reel Of Himself Dying

follow google news

Uttar Pradesh News : सोशल मीडिया पर अक्सर आपने भी देखा होगा कि रील बनाने के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं करते हैं. कई बार लोगों की रील्स अच्छी बनती है तो उन्हें काफी तारीफ सुनने को मिलती है और उन्हें काफी व्यूज मिलते हैं. लेकिन कई बार रील बनाना लोगों को काफी महंगा भी पड़ जाता है. वहीं उत्तर प्रदेश के कासगंज में रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने ऐसा हतकंडा अपनाया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. युवक अपने मौत का नाटक कर बीच सड़क पर अपने उपर कफन डाल कर सो गया, इसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान कर देने वाला था. 

यह भी पढ़ें...

Reel का चक्कर जो न करा दे

दरअसल, पूरा मामला कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के राज कोल्ड स्टोर चौराहे का है. जहां एक युवक ने यातायात नियमों को ताक पर रखते हुए पुलिस के बैरियर स्टॉपर को बीच सड़क पर लगाकर ट्रैफिक को डाइवर्ट कर रील बनाई. वायरल वीडियो में युवक भी सड़क पर कफन में लिपटा हुआ बिल्कुल मुर्दे जैसी अवस्था बनाकर लेटा हुआ है. लोग उसके आसपास से निकल रहे हैं. कुछ लोग खड़े होकर उसको देख रहे हैं तो वहीं एक व्यक्ति कैमरे से रील शूट कर रहा है. लेकिन सबसे बड़ी बात कैसे बच ना तो वहां से कोई पुलिस का सिपाही गुजरा और ना ही उसे पुलिस के बैरियर स्टॉपर के पास कोई सिपाही मौजूद था, जो रियल बना रहे इस शख्स को रोक पाता.

बता दें कि युवक ने  इसका रील बनाकर  सोशल मीडिया पर डाल दिया. वहीं जब रील वायरल हो गई तो लोग इसपर सवाल उठाने लगे कि बीच सड़क पर कोई ऐसा कैसे कर सकता है. वहीं इस रील के वायरल होते ही कासगंज पुलिस हरकत में आ गई और युवक पर एक्शन लिया.  

अब कासगंज पुलिस की नजर हो गई टेढ़ी

कासगंज एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, 'पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रील बना रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. रील बना रहे शख्स का नाम मुकेश है, जो कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के बिलराम गेट काका ही रहने वाला है. युवक रोड पर रील बनाने के लिए न्यू सेन्स क्रिएट कर रहा था, इसलिए हमने युवक को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया है.'

    follow whatsapp