फ्री मूवी और खाना…दारोगा रोमिल सिंह का लखनऊ में था गजब जलवा, अब सच्चाई सामने आई तो सभी चौंके

आशीष श्रीवास्तव

09 Sep 2024 (अपडेटेड: 09 Sep 2024, 12:06 PM)

UP News: रोमिल सिंह बहराइच का रहने वाला है. उसको पुलिस में जाने का शौक था. मगर वह पुलिस में शामिल नहीं हो सका. ऐसे में उसने लखनऊ के चारबाग से पुलिस की वर्दी और सितारे खरीदे और पुलिस की वर्दी पहनकर उसने अपना फर्जी पुलिस आईकार्ड भी छपवा लिया.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: लखनऊ में एक नकली दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये शख्स दारोगा की वर्दी खरीदकर मल्टीप्लेक्स में मूवी देखता था और फ्री में होटलों में खाना भी खाता था. मगर अब पुलिस ने इस नकली दारोगा को दबोच लिया है. इसके पास से नकली पुलिस का कार्ड और अन्य समाना भी बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें...

नकली दारोगा बनकर मजे करता था रोमिल सिंह

मिली जानकारी के मुताबिक, रोमिल सिंह बहराइच का रहने वाला है. उसको पुलिस में जाने का शौक था. मगर वह पुलिस में शामिल नहीं हो सका. ऐसे में उसने लखनऊ के चारबाग से पुलिस की वर्दी और सितारे खरीदे और पुलिस की वर्दी पहनकर उसने अपना फर्जी पुलिस आईकार्ड भी छपवा लिया. 

इसके बाद से वह लखनऊ में अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में फ्री मूवी देखता और होटलों में फ्री में खाना खाता. वह दारोगा का रौब दिखाकर अपना काफी काम फ्री में करवा लेता था. 

ऐसे पकड़ा गया फर्जी दारोगा

बताया जा रहा है कि फर्जी दारोगा बनकर रोमिल होटल में खाना खाने पहुंचा. यहां उसने खाने का पैसा नहीं दिय और दारोगा का रौब दिखाने लगा. होटल मालिक को शक हुआ तो उसने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस को देखते ही दारोगा बना रोमिल डर गया. पुलिस ने पूछताछ की तो सब कुछ सामने आ गया. अब पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

इस पूरे मामले पर डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने कहा, नकली दारोगा बनाकर लोगो को ठगता था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp