'विंध्याचल के जंगल में पत्नी का हुआ गैंगरेप!' पुलिस ने युवक-युवती की जांच की तो कहानी ये निकली

यूपी तक

16 Sep 2024 (अपडेटेड: 16 Sep 2024, 03:14 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के विंध्याचल में गैंगरेप का मामला पुलिस के सामने आया. मगर जब इस केस की जांच की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई.

Mirzapur

Mirzapur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के विंध्याचल में पुलिस के पास गैंगरेप का मामला पहुंचा. पीड़िता ने बताया कि 11 सितंबर 2024 को गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.उसने पुलिस को बताया कि वह और उसका पति विंध्याचल के काली खोह मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद पहाड़ के ऊपर सीता कुंड पर दर्शन करने पहुचे थे. वहां जैसे ही वह दोनों दर्शन करके लौट रहे थे, तभी रास्ते में 4 से 5 लोगों ने हमला कर दिया और डंडों से मारपीट करने लगे.

यह भी पढ़ें...

आरोप था कि पीड़िता और उसके पति का सारा पैसा-पर्स और मोबाइल ले लिया गया. इसके बाद पति को बंधक बनाकर पत्नी को जंगल ले जाकर चारों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि ये मामला सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था. अब पुलिस जांच के दौरान जो कहानी निकलकर सामने आई है, उसने खुद पुलिस को भी हैरान कर दिया है.

फिर सामने आई ये कहानी

बता दें कि पुलिस जांच में ये पूरा मामला फर्जी पाया गया है. पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित पत्नी-पति दरअसल पति-पत्नी नहीं बल्कि प्रेमी-प्रेमिका थे. घटना वाले दिन दोनों मोटर साइकिल से अष्टभुजा पहाड़ी पर घुमने गये थे. इस दौरान दोनों जंगल में अकेले में बैठ गए. इसी दौरान वहां मौजूद 4 लोगों ने दोनों का गलत वीडियो बना लिया. फिर वीडियो हटाने के लिए पैसों की मांग की गई. इन दोनों का आरोपियों के साथ विवाद भी हुआ और मारपीट भी हुई. 

फिर इन दोनों को लगा कि पुलिस तभी मामले में कार्रवाई करेगी और जल्द एक्शन लेगी, जब मामला गैंगरेप का होगा. प्रेमी-प्रेमिका ने नीचे आकर गैंगरेप की झूठी कहानी रची और पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

फिलहाल पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाले चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ये पूरा मामला चर्चाओं में आ गया है.

    follow whatsapp