कल ही सीएम योगी ने किया था दौरा, आज फिर लंगड़े भेड़िए ने कर दिया हमला, बहाइच में Wolf खौफ बरकरार

राम बरन चौधरी

16 Sep 2024 (अपडेटेड: 16 Sep 2024, 09:55 AM)

UP News: बहराइच में अब सिर्फ एक ही आदमखोर भेड़िया बचा है. मगर उसने भी वन विभाग और प्रशासन को हिला रखा है. माना जा रहा है कि ये भेड़िया लंगड़ा है और ये इस गिरोह के भेड़ियों का सरदार भी है.

Bahraich

Bahraich

follow google news

UP News: बहराइच में अब सिर्फ एक ही आदमखोर भेड़िया बचा है. मगर उसने भी वन विभाग और प्रशासन को हिला रखा है. माना जा रहा है कि ये भेड़िया लंगड़ा है और ये इस गिरोह के भेड़ियों का सरदार भी है. इसलिए ये काफी खतरनाक है. कल ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच का दौरा किया था और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करके ऑपरेशन भेड़ियां के बारे में जानकारी हासिल की थी.

यह भी पढ़ें...

अब सीएम योगी के दौरे के एक ही बाद ही लंगड़े भेड़िए ने फिर हमला किया है और 13 साल के मासूम को अपना शिकार बनाया है. 
भेड़िए के हमले में मासूम गंभीर घायल हो गया है और उसे इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. बता दें कि पिछले 2 दिनों से भेड़िए का कोई हमला नहीं हुआ था. मगर देर रात ही उसने हमला कर, वन विभाग और प्रशासन को चौंका दिया है. 

छत पर सो रहे मासूम पर किया हमला 

बहराइच के महसी इलाके के पिपरी मोहन गांव में लंगड़े भेड़िए ने ये हमला किया है. 13 साल का मासूम अरमान अली छत पर सो रहा था. तभी देर रात भेड़िया आ गया और उसने जानलेवा हमला कर दिया. हमले में बच्चे के गले में गंभीर चोट आई हैं.

110 गांवों में वन विभाग, पुलिस और पीएससी के जवान चला रहे ऑपरेशन भेड़िया

आपको बता दें कि 110 गांवों में ऑपरेशन भेड़िया पिछले कई दिनों से चलाया जा रहा है. वन विभाग की कई टीम, पुलिस और पीएससी के जवान भी इस ऑपरेशन में शामिल हैं. प्रशासन के कर्मचारी भी लगे हुए हैं. कल ही सीएम योगी ने कहा था कि जब तक सभी भेड़िए नहीं पकड़े जाते तब तक ये ऑपरेशन जारी रहेगा. अब सभी की नजर इस लंगड़े भेड़िए पर है. माना जा रहा है कि ये आखिरी भेड़ियां हैं, जो आदमखोर बनकर इंसानों पर हमला कर रहा है.

    follow whatsapp