BJP कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव का पुतला फूंकना पड़ा भारी, पुलिस के सामने हो गया गजब कांड

प्रशांत पाठक

15 Sep 2024 (अपडेटेड: 15 Sep 2024, 12:04 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा कार्यकर्ता सपा मुखिया अखिलेश यादव का पुतला जलाने जा रहे थे. मगर सपा मुखिया का पुतला फूंकते समय वह खुद ही झुलस गए.

Hardoi

Hardoi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा कार्यकर्ता सपा मुखिया अखिलेश यादव का पुतला जलाने जा रहे थे. मगर सपा मुखिया का पुतला फूंकते समय वह खुद ही झुलस गए. पिछले दिनों सपा मुखिया अखिलेश यादल ने मुख्यमंत्री योगी पर तंस कसते हुए कहा था कि, मठाधीश और माफिया में कोई अंतर नहीं होता. अखिलेश के इस बयान को लेकर भाजपा उनका विरोध कर रही है. इसी को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अखिलेश यादव का पुतला जला रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

उसी समय पुलिस वहां आ गई. भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच पुतला फूंकते समय छीना-झपटी हुई. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथ में पुतले का कुछ हिस्सा रह गया, जिसे उन्होंने पेट्रोल डालकर जलाना चाहा. इसी दौरान उसमे तेज आग लग गई. इसकी चपेट में भाजपा कार्यकर्ता आ गए और झुलस गए. 

अखिलेश यादव का पुतला फूंकना पड़ा भारी

शहर के सिनेमा चौराहे पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अखिलेश यादव का पुतला लेकर पहुंचे. इस दौरान सपा और अखिलेश यादव को लेकर जमकर नारेबाजी की गई. मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. तभी अखिलेश यादव का पुतला फूंकने की कोशिश भाजपा कार्यकर्ता करने लगे.

इसी बीच पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पुतले की खींचतान शुरू हो गई और पुलता टूट गया. तभी भाजपा कार्यकर्ता बचे हुए पुतले को ही जलाने की कोशिश करने लगे और तेज आग लगने से झुलस गए.

बता दें कि तेज आग लगता देख पुलिस और कार्यकर्ता भी सन्न रह गए. पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने साथ मिलकर आग बुझाई. इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में आ गया है.

    follow whatsapp