हफ्ते में एक दिन नहाता है पति बाकी दिन छिड़कता है गंगाजल! आगरा में नाराज पत्नी ने मांगा तलाक

अरविंद शर्मा

• 07:49 PM • 17 Sep 2024

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां शादी के 8 महीने के अंदर ही पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया है. दोनों के बीच पनपे विवाद की वजह जान आप हैरान रह जाएंगे.

Agra News. Representative Image (AI)

Agra News

follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां शादी के 8 महीने के अंदर ही पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया है. दोनों के बीच पनपे विवाद की वजह जान आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल,  महिला ने पति पर हफ्ते में एक ही दिन नहाने का आरोप लगाया है. पत्नी के अनुसार, पति हफ्ते में एक दिन नहाता है और बाकी दिन गंगा जल की छींटे डालकर पूजा पाठ करता है. इस आदत से नाराज पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की है. पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र मे ट्रांसफर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

क्या करता है पति?

मिली जानकारी के अनुसार, पति कथा वाचक है और पूजा पाठ का कार्य करता है. शादी के बाद जब युवती ससुराल पहुंची तो पति की आदतों को देख कर दंग रह गई. शुरुआत में पत्नी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. एक दिन पत्नी ने पति को नहाने के लिए टोक दिया. नहाने की बात पति इग्नोर करने लगा और गंगाजल छिड़कर पूजा पाठ में जुट गया. 

पति ने पत्नी को क्यों नहीं रखने दिया सोमवार का व्रत?

पत्नी सोमवार को व्रत रखती थी. पति ने पत्नी से कहा कि 'सोमवार को पिता जी की मृत्यु हुई थी, इसलिए सोमवार को व्रत मत रखा करो.' पति के ना नहाने से पत्नी को बीमारी होने का डर सताने लगा. शादी के शुरूआती 40 दिन तक पति महज 6 बार ही नहाया था. नाराज हो कर पत्नी अपने मायके वापस चली गई. 

पति ने काउंसलर से क्या कहा?

पति ने काउंसलर को बताया कि पत्नी झूठ बोल रही है. वह हर चौथे या पांचवे दिन नहाता है. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खीरवार के अनुसार, पत्नी ने बताया, "पति मारपीट करते हैं. हफ्ते में एक ही दिन नहाते हैं. दो चार दिनों बाद गंगाजल की छींटे डाल लेते हैं.' काउंसलिंग के बाद युवक ने रोज नहाने का वादा किया है. दोनों युवक और युवती को समझा दिया गया है. दोनों को काउंसलिंग के लिए अगली तारीख पर बुलाया गया है.

    follow whatsapp