वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची थी होड़, धक्का-मुक्की में प्लेटफॉर्म से सीधे पटरी पर गिरीं BJP विधायक

अमित तिवारी

17 Sep 2024 (अपडेटेड: 17 Sep 2024, 09:04 AM)

इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदेभारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने की ऐसी होड़ मची कि महिला विधायक प्लेटफॉर्म से सीधे रेलवे ट्रैक पर गिर गईं

वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान ट्रैक पर गिरीं इटावा सदर की बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया. (ANI Photo)

Etawah Sarita Bhadauria Vande Bharat Train

follow google news

इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदेभारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने की ऐसी होड़ मची कि महिला विधायक प्लेटफॉर्म से सीधे रेलवे ट्रैक पर गिर गईं. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई, जो आगरा और वाराणसी के बीच चलेगी. वहीं इस कार्यक्रम के दौरन ऐसी होड़ मची कि महिला विधायक सीधे  प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर आ गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रेलवे ट्रैक पर गिरने से महिला विधायक को हल्की चोटें भी आईं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

यह भी पढ़ें...

वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची थी होड़

बता दें कि मंगलवार  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई, जो आगरा और वाराणसी के बीच चलेगी.  इस नई सेवाकरने वाली ट्रेन का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इटावा रेलवे स्टेशन पर भी हुजूम इकठ्ठा हो गया था, जहां इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया भी मौजूद थीं. 

बाल-बाल बचीं विधायक

सरिता भदौरिया ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर खड़ी थीं, तभी धक्का-मुक्की के कारण वह फिसल कर रेलवे ट्रैक पर गिर गईं. उन पर सवार ट्रेन के लोको पायलट ने तुरंत हॉर्न बजाया और अन्य नेताओं ने ट्रेन को जाने से रोकने के लिए इशारा किया. वहीं वहां मौजूद  पुलिस कर्मी और कार्यकर्ताओं ने विधायक को तुरंत उठाकर प्लेटफॉर्म पर पहुंचाया. संयोग से उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं लगी और वह हादसे से बाल-बाल बच गईं. 

वंदे भारत ट्रेन के सम्मान में इटावा रेलवे स्टेशन पर कई प्रमुख नेता भी उपस्थित थे, जिनमें समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे, पूर्व भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया, और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य शामिल थे.  समाजवादी पार्टी और बीजेपी के नेताओं के बीच हरी झंडी दिखाने को लेकर होड़ और धक्का-मुक्की भी देखी गई.  बता दें कि नए रूट पर चलने वाली यह ट्रेन आगरा कैंट से शाम 4:15 बजे शुरू होती है और रात 11:55 बजे वाराणसी पहुंचती है. वापसी में, यह रात 12:30 बजे वाराणसी से निकलकर सुबह 8 बजे आगरा पहुंचेगी। ट्रेन शुक्रवार को छोड़कर सप्ताह के छह दिन चलेगी. 
 

    follow whatsapp