कांग्रेस नेता रोशनी BJP कार्यकर्ता राजेश सिंह को घर जाकर लगीं कूटने, वजह जान हैरान रह जाएंगे

यूपी तक

16 Sep 2024 (अपडेटेड: 16 Sep 2024, 12:48 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कांग्रेस नेत्री ने भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट करके उसके बारे में अभद्र बात की और रेप तक की धमकी दी. इसके बाद कांग्रेस नेत्री अपने पति और समर्थकों के साथ भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंची और उसके साथ मारपीट की.

Varanasi

Varanasi

follow google news

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कांग्रेस नेत्री ने भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके उसके बारे में अभद्र बात की और रेप तक की धमकी दी. इसके बाद कांग्रेस नेत्री अपने पति और समर्थकों के साथ भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंची और उसके साथ मारपीट की. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने फिलहाल कांग्रेस नेत्री के पति और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में आ गया है.

कांग्रेस नेत्री ने भाजपा कार्यकर्ता को पीटा

दरअसल ये पूरा मामला वाराणसी के पांडेपुर लालपुर थाना के प्रेमचंद नगर कॉलोनी से सामने आया है. यहां रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता राजेश सिंह के यहां अचानक कांग्रेस नेत्री और प्रवक्ता रोशनी कुशल जायसवाल अपने पति और समर्थकों को लेकर आ गईं. राजेश सिंह बाहर आए तो सभी ने उसे पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी. 

कांग्रेस नेत्री ने आरोप लगाया कि राजेश सिंह द्वारा उनके सोशल मीडिया पर आकर अभद्र टिप्पणी की गई और रेप तक की बात की गई. इस दौरान कांग्रेस नेत्री के पति ने अपनी पत्नी से भाजपा कार्यकर्ता के थप्पड़ भी लगवाए. भाजपा कार्यकर्ता का परिवार बीच बचाव करता रहा. मगर कांग्रेस नेत्री और उसके पति ने खूब मारपीट की.

बता दें कि अब दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने कांग्रेस नेत्री के पति कुशल जायसवाल और सहयोगी सूरज को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.
 

    follow whatsapp