मां को कराया सभी मंदिरों में दर्शन फिर खिलाई नींद की गोली...परिवार संग बनारस आए साहिल दे गए जिंदगी भर का दुख

रोशन जायसवाल

12 Sep 2024 (अपडेटेड: 12 Sep 2024, 01:45 PM)

Varanasi News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.

सांकेतिक फोटो.

Varanasi News

follow google news

Varanasi News :  उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने होटल में कमरे में आत्महत्या कर ली, हैरानी की बात ये है कि आत्महत्या के दौरान युवक की मां उसके बगल में ही सोती रही. बता दें कि ये हैरान करने वाला मामला वाराणसी के भेलूपुर इलाके का है. भेलूपुर इलाके में एक होटल में युवक अपनी मां के साथ रुका हुआ था. वहीं होटल के कमरे में ही दुपट्टे के सहारे फंदा बनाकर पंखे से लटक अपने जीवन लीला समाप्त कर ली. नींद खुलते ही जब मां ने बेटे को देखा तो उसके होश उड़ गए. फिर घटना की सूचना पुलिस की जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें...

 बेड पर सो रही मां को भनक तक नहीं लगी

बता दें कि वाराणसी के भेलूपुर थाने के नजदीक श्री हरि कृपा रेजिडेंसी नामक एक होटल में दिल्ली के पहाड़गंज निवासी 25 वर्षीय साहिल मलिक, अपनी मां प्रेरणा मालिक के साथ कमरा नम्बर 204 में आकर ठहरा हुआ था.  मृतक साहिल ने होटल में चेकइन करते समय जो आईडी दी गई वो भी गलत थी. वहीं गुरुवार जब इस बिस्तर पर सो रही मां की नींद खुली तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि बेटे साहिल का शव पंखे से लटक रहा था. तुरंत ही मां की चीख पुकार सुनकर होटल स्टाफ पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जांच पड़ताल में पता चला कि साहिल की आभूषण की दुकान दिल्ली के करोल बाग में है. मौके से मिले सुसाइड नोट में साहिल ने मौत की वजह आर्थिक तंगी और कर्ज से परेशानी बताया है. 

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एसीपी धनंजय मिश्रा ने बताया कि,  प्रारंभिक जांच में बीती रात खाने में साहिल ने अपनी मां को नींद की दवा दी थी, जिससे वह सोती रह गईं और साहिल ने उसी बेड पर खड़े होकर मां के दुपट्टे से सुसाइड कर लिया. आत्महत्या के पहले साहिल ने अपनी मां को वाराणसी के तमाम बड़े मंदिरों में ले जाकर दर्शन पूजन भी कराया था. 

    follow whatsapp