IPS संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से क्या पता चला? हॉस्टल में मिली थी बॉडी

संतोष शर्मा

01 Sep 2024 (अपडेटेड: 01 Sep 2024, 07:07 PM)

UP News: लखनऊ की राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा अनिका रस्तोगी की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. छात्रा शनिवार रात हॉस्टल रूम में बेहोश मिली थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: लखनऊ की राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा अनिका रस्तोगी की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. छात्रा शनिवार रात हॉस्टल रूम में बेहोश मिली थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. बता दें कि छात्रा के पिता का नाम संतोष रस्तोगी है और वह एनआईए आनी National Investigation Agency के दिल्ली आईजी पद पर तैनात हैं. उनकी गिनती देश के बड़े आईपीएस अधिकारियों में की जाती है. बता दें कि अनिका तीसरे वर्ष की एलएलबी छात्रा थी.

यह भी पढ़ें...

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये सामने आया

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. छात्रा के कपड़े भी बिल्कुल सही थे. शरीर पर किसी भी तरह की जोर-जबरदस्ती के निशान नहीं है. छात्रा का रूम में बिल्कुल सही है और वहां कुछ भी संदिग्ध नजर नहीं आया है.

छात्रा को थी हार्ट प्रॉब्लम

बताया जा रहा है कि छात्रा को पहले से ही मेडिकल प्रॉब्लम थी. 8 साल की उम्र में अनिका का पहला हार्ट ऑपरेशन हुआ था. उसके अभी तक तीन हार्ट ऑपरेशन हो चुके हैं. कल छात्रा अपने रूम में बेहोश पाई गई. उसके दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

8 बजे रूम गई और 9.30 बजे बेहोश मिली

बता दें कि छात्रा अनिका रस्तोगी कल रात 8 बजे अपने दोस्तों के साथ आखिरी बार दिखी. इसके बाद वह अपने रूम चली गई. 9.30 बजे उसके साथ रहने वाली लड़की रूम में आई तो गेट नहीं खुला. इस दौरान जब अन्य दोस्तों ने मिलकर गेट तोड़ा तो छात्रा बेहोश फर्श पर पड़ी मिली थी. आपको ये भी बता दें कि परिजनों ने मामले में कोई भी तहरीर नहीं दी है.

    follow whatsapp