आजमगढ़ में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मंच से मना करती रहीं लेकिन लोग नहीं माने, हुआ खूब बवाल

राजीव कुमार

23 Sep 2024 (अपडेटेड: 23 Sep 2024, 01:10 PM)

UP News: आजमगढ़ में अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस बीच में आई तो भीड़ पुलिस से भिड़ गई.

Akshra Singh

Akshra Singh

follow google news

UP News: आजमगढ़ में भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर हंगामा मचा है. अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में खूब जूते-चप्पल और पानी की बोतलें फेंकी गई हैं. दरअसल अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस बीच में आई तो भीड़ पुलिस से भिड़ गई. इसके बाद कार्यक्रम में खूब हंगामा हुआ और अराजकता फैली.

यह भी पढ़ें...

अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू

मिली जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक आजमगढ़ में आजमगढ़ महोत्सव का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के आखिरी दिन भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां आई.

बता दें कि अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए वहां भीड़ अनियंत्रित हो गई. बेकाबू भीड़ ने बैरियर को क्रॉस कर दिया और अंदर घुसने की कोशिश करने लगे. इस् दौरान पुलिस ने भीड़ को काबू करने की कोशिश की और उन्हें रोकने का प्रयास करने लगे. तभी भीड़ ने पुसिस पर हमला करना शुरू कर दिया.

पुलिस और भीड़ आमने-सामने हुई

कार्यक्रम में अंदर जाने और अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़ को पुलिस ने रोका तो भीड़ की तरफ से पुलिस पर जूते-चप्पल और पानी की बोतल फेंकी गईं. ये देख पुलिस ने भी हालात काबू करने के लिए हल्का बल प्रयाग किया. इस दौरान मंच पर मौजूद अक्षरा सिंह लोगों को शांत रहने के लिए कहती रहीं. मगर अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए लोग पुलिस तक से भिड़ने को तैयार हो गए. इसके बाद पुलिस ने जब बल प्रयाग किया तो भीड़ काबू में आई.

बता दें कि अब इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक बार फिर अक्षरा सिंह की स्टार पावर का रंग देखने को मिला है. 

    follow whatsapp