साहब ने दद्दन यादव को इतना मारा कि ऑन स्पॉट मुंह से निकला खून... चश्मदीद ने बताई खौफनाक कहानी

राम प्रताप सिंह

22 May 2024 (अपडेटेड: 22 May 2024, 05:02 PM)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में कथित तौर पर दारोगा द्वारा युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर देने के बाद बवाल मच गया है.

UPTAK
follow google news

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में कथित तौर पर दारोगा द्वारा युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर देने के बाद बवाल मच गया है. आरोप है कि जिले के बरहज थाना क्षेत्र के सतराव चौराहे पर दारोगा वीरेंद्र कुशवाहा ने भरे बाजार में दद्दन यादव नामक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.वहीं वारदात के समय घटना स्थल पर मौजूद अंडे का दुकान लगाने वाला कृष्णा वर्मा ने आंखों देखा हाल बताया. 

यह भी पढ़ें...

चश्मदीद ने बताया आंखों देखा हाल

कृष्णा वर्मा ने बताया कि मंगलवार को दुकान के पास दद्दन यादव एक बाइक पर बैठे हुए थे, 'दरोगा वहां अचानक आए और दद्दन यादव को मारने लगे. दरोगा साहब के ऊपर हैवानियत इस कदर सवार थी कि गांव वाले सब लगे थे छुड़ाने के लिए लेकिन और वह छोड़ नहीं रहे थे. फिर गांव के लोगों ने पत्थर चलाएं तब जाकर खून से लथपथ दद्दन यादव को उनकी पत्नी और छोटी-छोटी बच्चियां उठाकर घर ले गए.'

कृष्णा वर्मा ने आगे बताया कि, 'दरोगा ने दद्दन यादव की इतनी बेहरहमी से पिटाई की कि उनके मुंह से खून निकलने लगा. दरोगा द्वारा दद्दन यादव की पिटाई देखकर लोगों में इस कदर दशहत था कि वहां मौजूद लोग कांप रहे थे. मैं भी दुकान बंद कर वहां से चला गया.'

खौफनाक था नजारा

बता दें कि देवरिया के बरहज थाना क्षेत्र के सतराव चौराहे पर चौकी इंचार्ज द्वारा सोमवार की शाम 30 वर्षीय दद्दन यादव की लाठी से बेरहमी से पिटाई की गई, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई. दद्दन को खून की उल्टी होने लगी. आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों द्वारा दद्दन को महृषि देवरहा बाबा मेडिकल  कालेज के लिए रेफर कर दिया गया. मगर यहां पर इलाज़ के दौरान मंगलवार की शाम उसकी मौत हो गई.  इस घटना के बाद परिजनों और इलाके के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने चौकी पहुंचकर आरोपी दारोगा वीरेंद्र कुशवाहा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा की बुलेट बाइक फुंक दी गई और उसकी कार के साथ तोड़फोड़ की गई. हालांकि इसके साक्ष्य नहीं  मिले हैं. आरोपी दरोगा फरार बताया जा रहा है.

    follow whatsapp