'80 करोड़ को पैर की नोंक पर रखता हूं', श्रावस्ती के अराफात ने कही ये बात तो मचा बवाल

पंकज वर्मा

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 02:34 PM)

श्रावस्ती के इकौना कस्बे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी मामले में नया मोड़ आया है. एक मुस्लिम युवक पर 80 करोड़ लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप लगा है, जिसके बाद हिंदू समाज ने कार्रवाई की मांग की है.

Shravasti News

Shravasti News

follow google news

Shravasti News: श्रावस्ती जिले के इकौना कस्बे में बीते सोमवार व्यापार मंडल के अध्यक्ष पर मुस्लिम समुदाय ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद साहब के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया था और पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. मगर, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. बता दें कि इस मामले में एक मुस्लिम युवक ने एक समुदाय के 80 करोड़ लोगों पर अभद्र टिप्पणी की है. युवक का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू समाज ने थाना इकौना में प्रार्थना पत्र देकर युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, इकौना कस्बे में बीते सोमवार को भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय द्वारा यहां के व्यापार मंडल अध्यक्ष कन्हैया कसौधन पर मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में बताया था कि सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले एक पोस्ट के प्रकरण में तहरीर प्राप्त हुई थी. सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत पर्याप्त पुलिस लगाई गई है. पुलिस सतर्क है. 

 

 

वहीं, बीते मंगलवार फिर मुस्लिम समाज द्वारा एसडीएम इकौना को इस मामले में ज्ञापन दिया गया था. इस दौरान काफी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे. साथ में मौजूद एक मुस्लिम युवक ने एक समुदाय के 80 करोड़ लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में युवक ने क्या कहा?

वायरल हो रहे वीडियो में मुस्लिम युवक ने कहा, "मैं तो कहता हूं कि 80 करोड़ हों, 80 हजार हों, या 80 अरब हों अगर मोहम्मद की बात आ गई, तो मैं 80 करोड़ को अपने पैर की नोंक पर रखता हूं." यह वीडियो मंगलवार दोपहर इकौना तहसील का बताया जा रहा है, जब मुस्लिम समुदाय के लोग तहसील इकौना में मोहम्मद साहब पर की गई टिप्पणी के मामले में कन्हैया कसौधन के खिलाफ एसडीएम को ज्ञापन देने गए थे. जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अराफात बताया जा रहा जो कि पेशे से दुकानदार है. 

 

 

बताते चलें कि मंगलवार देर शाम इकौना कस्बे के हिंदू समाज के काफी संख्या में लोगों ने थाना इकौना पर पुलिस को अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया. साथ ही कार्रवाई की मांग की. क्षेत्राधिकारी इकौना सतीश कुमार शर्मा ने टेलीफोन पर बात करते हुए बताया कि 'हिंदू समाज के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया था. मामला दर्ज कर लिया गया है.  नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है. '

    follow whatsapp