जालीदार बा तोहार…प्रतापगढ़ में रिटायरमेंट प्रोग्राम में राजस्वकर्मियों ने लगाए गजब ठुमके, अब फंसे

सुनील यादव

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 04:39 PM)

UP News: प्रतापगढ़ में तहसीलदार का रिटायरमेंट कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने अश्लील गाने पर डांस किया. मगर अब उनका ये डांस उनके लिए परशानी का कारण भी बन गया है.

Pratapgarh News

Pratapgarh News

follow google news

UP News: जालीदार बा तोहार कुर्ती…अश्लील गाने पर राजस्वकर्मियों ने ऐसे ठुमके लगाए, जो रातों रात चर्चाओं में आ गए. सरकारी कर्मचारियों ने इस अश्ली गाने पर ऐसा डांस किया, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मौका था तहसीलदार के रिटायरमेंट कार्यक्रम का. इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने अश्लील गाने पर डांस किया. मगर अब उनका ये डांस उनके लिए परशानी का कारण भी बन गया है. जिलाधिकारी संजीव रंजन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

राजस्वकर्मियों ने किया डांस

ये पूरा मामला प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील परिसर से सामने आया है. यहां 30 सितंबर की रात को लालगंज में तैनात रहे तहसीलदार धीरेंद्र सिंह का विदाई समारोह था. इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने जालीदार बा तोहरा कुर्ती जैसे अश्लील गाने पर जबर डांस किया.

दरअसल कुछ राजस्वकर्मियों ने कार्यक्रम में महिला डांसर को बुला लिया. स्टेज भी बना हुआ था और गाने का भी इंतजाम था. मगर कुछ ही देर में कार्यक्रम में अश्लीलता परोसे जाने लगी. महिला डांसर ने राजस्वकर्मियों को भी स्टेज पर बुला लिया और सभी लोग डांस करने लगे.

एसडीएम समेत सीओ तक थे मौजूद

बता दें कि इस कार्यक्रम में एसडीएम नैन्सी सिंह, सीओ रामसूरत समेत तमाम अफसर और कर्मचारी शामिल हुए थे. मगर इस कार्यक्रम में जो हुआ, उसे देख लोग सकते में आ गए. राजस्वकर्मियों को इस तरह से अश्लील गानों पर डांस करता देख, हर कोई सकते में आ गया और कार्यक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई.

बता दें कि अब इस मामले में जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संजीव रंजन ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं. डीएम द्वारा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात की गई है.

    follow whatsapp