रात में सो रही महिला का हिला बेड तो खुली आंख, नीचे देखा तो निकली चीख और पूरे गांव में मचा हड़कंप

राम बरन चौधरी

07 Oct 2024 (अपडेटेड: 07 Oct 2024, 10:59 AM)

UP News: बहराइच में एक विशालकाय मगरमच्छ बिस्तर पर सो रही महिला के चारपाई के नीचे घुस गया और चारपाई हिलाने लगा. बिस्तर हिला को महिला की आंख खुली. उठकर जैसे ही उसने मगरमच्छा को देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी.

Bahraich

Bahraich

follow google news

UP News: बहराइच में एक विशालकाय मगरमच्छ बिस्तर पर सो रही महिला के चारपाई के नीचे घुस गया और चारपाई हिलाने लगा. बिस्तर हिला को महिला की आंख खुली. उठकर जैसे ही उसने मगरमच्छा को देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी. महिला की चीख से परिवार वाले भी जग गए और फौरन कमरे की तरफ भागे. कमरे में मगरमच्छ देख, परिवार वालों के भी होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें...

मौके पर ग्रामीण भी जमा हो गए और पुलिस को फोन कर दिया गया. पुलिस वन विभाग को लेकर फौरन मौके पर पहुंची और मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया.  फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में आ गया है. जिस तरह से मगरमच्छ घर में घुसकर कमरे तक पहुंच गया, उससे हर कोई हैरान है.

बेड के नीचे आ गया मगरमच्छ

ये पूरा मामला बहराइच जिले के कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ अंतर्गत सुजौली रेंज के त्रिलोकी गौड़ी गांव से सामने आया है. यहां रात 3 बजे राजेंद्र के घर में एक विशालकाय मगरमच्छ चहलकदमी करते हुए घुस गया. उस दौरान घर की वृद्ध महिला चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रही थी. मगरमच्छ ने चारपाई के नीचे से उसे हिलाना शुरू किया, जिसमें महिला की नींद खुली. 

जैसे ही महिला ने मगरमच्छ को देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी. वह फौरन कमरे से बाहर की तरफ भागी. विशालकाय मगरमच्छ को देखकर सभी लोग भयभीत हो गए. ग्रामीणों ने मगरमच्छ को वही रोक दिया और उसे बाहर नहीं आने दिया.

,सुबह वन विभाग और पुलिस की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया. इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि गनीमत ये रही कि घर में मौजूद बच्चे नहीं जगे. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. वन विभाग ने मगरमच्छ का रेस्क्यू करके उसे सुजौली रेंज के कटुआ लटुआ ताल में छोड़ दिया है.

    follow whatsapp