मुंह में कपड़ा ठूंस हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंका, प्रयागराज में पुजारी की हत्या

पंकज श्रीवास्तव

• 04:28 PM • 02 Oct 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj News) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पुजारी की हाथ-पैर…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj News) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पुजारी की हाथ-पैर बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुजारी की लाश मंदिर परिसर में बने अमरूद के बाग में पड़ी थी. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में पुजारी की हत्या

बता दें कि पूजारी मडिन्द्र मणि त्रिपाठी बिहार सिवान के रहने वाले थे ओर यहां अनापुर गांव के रामजानकी मंदिर में पूजा-पाठ का काम करते थे. बीती रात उनकी हत्या कर दी गई. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विरोध करने पर पुजारी के हाथ पैर बांधकर उसकी हत्या की गई होगी. बदमाश उसकी लाश को बाग में फेंककर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब वह पूजा करने आए तो उन्होंने कि ताला टूटा पड़ा था और पुजारी भी कहीं नजर नहीं आ रहे थे. फिर देखा कि मंदिर परिसर में बने अमरूद के बाग में पुजारी की हाथ पैर बंधी लाश पड़ी थी.

हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंका

वहीं हत्या के बाद ग्रामीणों में नाराजगी का माहौल है. स्थानीय लोग पुजारी की हत्या करने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. डॉग स्क्वॉयड टीम ने घटनास्थल की छानबीन की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि पुजारी का अपने पैतृक गांव बिहार (सिवान) में पारिवारिक विवाद चल रहा था. पुलिस पारिवारिक विवाद के चलते पुजारी की हत्या के एंगल से भी इस केस की जांच कर रही है.

    follow whatsapp