स्कॉर्पियो से कर रहे स्टंट का हुआ वीडियो वायरल, पुलिस ने काटा इतने का चालान कि हो गई बुरी हालत

Bareilly News: बरेली में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर स्टंट करना युवाओं को भारी पड़ गया. उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि पुलिस इतना चालान…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: बरेली में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर स्टंट करना युवाओं को भारी पड़ गया. उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि पुलिस इतना चालान काटेगी जो उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. दरअसल स्कॉर्पियो से स्टंट करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए ट्रैफिक पुलिस ने 69 हजार का चालान काट दिया.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, सफेद रंग की स्कॉर्पियो जिसका नंबर यूपी 25 BH 2002 है. इस स्कॉर्पियो पर बैठा एक युवक हरियाणवी गाने पर वीडियो रील बना रहा था, इसी दौरान एक दूसरा शख्स गाड़ी को तेज रफ्तार से चला रहा था. इन युवाओं ने इसका 22 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. 

पुलिस ने देख ली वीडियो

बता दें कि ये वायरल वीडियो पुलिस के भी संज्ञान में आ गया. पुलिस फौरन अलर्ट हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 चालान काट दिए. पुलिस ने इसका 69 हजार का चालान काट दिया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के बी आई बाजार में बनाया गया था और इसको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एडिट कर के वायरल कर दिया गया था. 

सोशल मीडिया के लिए बनाया था वीडियो

बताया जा रहा है कि इन युवाओं ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए बनाया था. इन्होंने ये वीडियो बनाने के बाद उसे खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. तब तक उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि इस वीडियो के चक्कर से ही वह फंस जाएंगे.  

क्या कहा पुलिस ने

इस पूरे मामले पर पुलिस मुख्यालय की तरफ से कहा गया, “वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसमें कुछ युवा स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठकर स्टंट बाजी कर रहे थे. नंबर को चेक किया गया तो गाड़ी बरेली में रजिस्टर्ड मिली. तत्काल इस गाड़ी को फोटो और वीडियो के आधार पर तत्काल मोबाइल ऐप से चालान किया गया. इसका 69000 का चालान काटा गया है.”

    follow whatsapp