भीख नहीं देने पर व्यक्ति को पहले दी गालियां, फिर चाकू से किया हमला, बिजनौर में सामने आई डरावनी घटना

संजीव शर्मा

08 Sep 2024 (अपडेटेड: 08 Sep 2024, 01:16 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां भीख ना देने पर भिखारी ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया.

Bijnor News

Bijnor News

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां भीख ना देने पर भिखारी ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया. बिजनौर के नई बस्ती में भिखारी ने एक व्यक्ति से भीख मांगी, लेकिन उसने भीख नहीं दी. इस पर भिखारी व्यक्ति को गालियां देने लगा. जब व्यक्ति ने इसका विरोध किया तो भिखारी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

भीख ना देने पर कर दिया हमला

बिजनौर जिले की नई बस्ती 24 में एक भिखारी ने सड़क पर आते-जाते लोगों से भीख मांगते समय काफी विवाद उत्पन्न किया. जिन लोगों ने उसे भीख नहीं दी, उन्हें वह गालियाँ देने लगा. इसी दौरान नई बस्ती-24 के एक निवासी उधर से गुजर रहे थे. जब भिखारी ने उनसे भीख मांगी और उन्होंने इनकार कर दिया, तो भिखारी ने उन्हें भी गालियाँ दीं. विरोध करने पर, भिखारी ने उस व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद आसपास के लोग दहशत में आ गए और कुछ ने पुलिस को सूचना दी. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने हमलावर भिखारी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. घायल व्यक्ति को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका उपचार चल रहा है. लेकिन व्यक्ति की अवस्था गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने लिया एक्शन

पुलिस ने मामले में बताया कि हमलावर भिखारी दिव्यांग है और किरतपुर मोहल्ले का निवासी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से एक सब्जी काटने वाला चाकू बरामद किया गया है, जिसका उपयोग उसने हमले में किया था. भिखारी के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है और उससे पूछताछ जारी है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने नई बस्ती-24 और आसपास के इलाकों में लोगों को दहशत में डाल दिया है. स्थानीय लोग अब भयभीत है और पुलिस से मामले में त्वरित न्याय की उम्मीद कर रहे हैं.

    follow whatsapp