बदायूं : घर में बंदर फेंक गया जहर की पुड़िया, बच्चों ने चूरन समझकर चाट लिया, फिर मचा हड़कंप

अंकुर चतुर्वेदी

20 Nov 2023 (अपडेटेड: 20 Nov 2023, 10:46 AM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun News) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में बंदर…

बदायूं : घर में बंदर फेंक गया जहर की पुड़िया, बच्चों ने चूरन समझकर चाट लिया, फिर मचा हड़कंप

बदायूं : घर में बंदर फेंक गया जहर की पुड़िया, बच्चों ने चूरन समझकर चाट लिया, फिर मचा हड़कंप

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun News) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में बंदर ने कहीं से लाकर जहर की पूड़िया डाल दी, वहीं घर के बच्चों ने उसे चूरन की पुड़िया समझ चाट लिया. उस पूड़िया को खाने के बाद घर के तीनों बच्चों की हालत बिगड़ गई. घबराए परिजन बच्चों को अस्पताल लेकर गए. जहां एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि दो अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

घर में बंदर फेंक गया जहर की पुड़िया

बता दें कि बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के बगरैन गांव से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बगरैन निवासी गुड्डू अली के दो छोटे बेटे आतिफ अली और राहत अली अपने पड़ोस की तहसीम की बेटी मन्नत के साथ हर दिन की तरह शनिवार को बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. खेल के दौरान बच्चों की नजर घर के बाहर पड़ी एक बंद पुड़िया पड़ गई. बच्चों ने उस पुड़िया को चूरन समझ चाट लिया. जिसके बाद तीनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी. तीनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी मुंह से झाग भी आने लगा तब परिजनों ने बच्चों को उठाकर अस्पताल ले गए. बच्चों के पास से उन्हे वही जहर की पुड़िया पड़ी मिली.

एक बच्चे की मौत, दो की हालत गंभीर

अस्पताल में डॉक्टर ने आतिफ अली को मृत घोषित कर दिया तथा मन्नत की हालत में काफी सुधार हो गया. वहीं दूसरे भाई राहत अली की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस के मुताबिक घर के बाहर बंदर कोई जहरीले पदार्थ की पुड़िया कहीं से लाकर डाल गया. तीनों बच्चे खेल रहे थे. पुड़िया उन्हें मिली तो चूरन समझकर तीनों बच्चों ने चाट ली. परिजनों को पता चला तो एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां डॉक्टर ने आतिब को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है.

    follow whatsapp