हमीरपुर: प्रेमिका के साथ कमरे में बंद सिपाही को खींचकर बाहर लाए लोग! पिटाई कर बनाया Video

नाहिद अंसारी

• 06:36 AM • 03 Nov 2022

हमीरपुर (Hamirpur news) में एक पुलिसकर्मी से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों का दावा है कि उन्होंने पुलिसकर्मी को उसकी प्रेमिका…

UPTAK
follow google news

हमीरपुर (Hamirpur news) में एक पुलिसकर्मी से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों का दावा है कि उन्होंने पुलिसकर्मी को उसकी प्रेमिका के साथ कमरे में पकड़ा था. कॉलोनी वालों का कहना है कि पुलिसकर्मी अक्सर कॉलोनी में प्रेमिका के साथ एक खाली पड़े मकान में आता है. इससे कॉलोनीवासी नाराज हैं और उन्हें पुलिसकर्मी की इस हरकत पर आपत्ति है. कॉलोनीवासियों का कहना है कि इससे कॉलोनी की छवि खराब हो रहा है और माहौल पर गंदा असर पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें...

मामला सुमेरपुर थाना इलाके के कांसीराम कॉलोनी का है. बताया जा रहा है कि थाने पर कई सालों से तैनात सिपाही अमन सिंह का प्रेम संबंध कस्बे की एक युवती से है. कांसीराम कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि सिपाही अपनी प्रेमिका को लेकर इस कॉलोनी के एक बंद पड़े मकान में अक्सर आया करता था. पुलिसकर्मी की इस हरकत से कॉलोनी की महिलाओं में काफी रोष था. इधर बीती रात जब सिपाही प्रेमिका के साथ आया तो कॉलोनी के लोगों ने मकान पर धावा बोल दिया.

कमरा खुलवाकर लोगों ने सिपाही को अर्धनग्न हालत में बाहर खींच लिया और उसकी पिटाई कर दी. यही नहीं लोगों ने सिपाही का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिपाही अपना मुंह छुपा रहा है और लोगों से ऐसा न करने के लिए विनती कर रहा है. फिर भी लोग नहीं माने.

इधर मामले की सूचना मिलते ही सुमेरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही के साथ उसकी प्रेमिका को लेकर थाने गई. साथ पुलिस सिपाही के साथ मारपीट करने वाले कॉलोनी के लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज करने की तैयारी में है.

हमीरपुर के सीओ सदर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि सुमेरपुर के थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि सिपाही के खिलाफ कार्रवई के लिए तुरंत रिपोर्ट भेजें. साथ ही सिपाही से मारपीट कर वीडियो बनाने वाली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए, जिससे पुलिस की छवि खराब करने वालो को सबक मिल सके.

हमीरपुर: देखिए स्कूल वैन शुरू न होने पर मासूम छात्र कैसे लगा रहे धक्का, Video हुआ वायरल

    follow whatsapp