गाजियाबाद : ‘जय श्रीराम’ बोलने पर छात्र को मंच से उतारने वाली प्रोफेसर पर हुआ ये एक्शन

मयंक गौड़

• 09:57 AM • 21 Oct 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक कॉलेज में कल्चरल प्रोग्राम के दौरान एक छात्र ने जय श्रीराम बोल दिया था. इसको…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक कॉलेज में कल्चरल प्रोग्राम के दौरान एक छात्र ने जय श्रीराम बोल दिया था. इसको लेकर वहां मौजूद महिला प्रोफेसर ने मंच से नीचे उतार दिया था. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था और मामले ने तूल पकड़ लिया था. वहीं इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद महिला प्रोफेसर को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

क्या था ममला

बता दें कि गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में सांस्कृतिक प्रोग्राम आयोजित किया गया था. एक छात्र को परफॉर्मेंस के लिए मंच पर बुलाया गया. छात्र जब मंच पर पहुंचा तो उसने सामने ऑडियंस में बैठे कॉलेज के अन्य छात्रों के जय श्री राम बोलने पर उसने भी मंच से जय श्री राम के कह दिया. इस दौरान कॉलेज की एक टीचर छात्र पर झल्ला उठीं, उसे रोक देती और मंच से जाने के लिए कहा. हालांकि छात्र ने टीचर को बताया की पहले ऑडियंस में से किसी ने नारा लगाया है. किसी ने इस पूरी वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हो रही थी कार्रवाई की मांग

वहीं वीडिया वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने रिप्लाई किया था. पुलिस कमिश्नरेट के ‘एक्स’ अकाउंट से किए गए रिप्लाई में कहा गया है कि इस मामले में क्रॉसिंग थाना प्रभारी को जांच करके उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिया था.

    follow whatsapp