कांवड़ यात्रा में भगवा पहन कट्टा लहरा रहा था युवक, अरेस्ट हुआ तो घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

सौरभ पांडेय

• 10:30 AM • 08 Aug 2023

Pilibhit News: पीलीभीत में सोमवार को जलाभिषेक बाइक यात्रा निकाली गई. इस दौरान कांवड़ियों का अलग तरह का प्रदर्शन देखने को मिला. दरअसल, इस मौके…

कांवड़ यात्रा में भगवा पहन कट्टा लहरा रहा था युवक, अरेस्ट हुआ तो घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

कांवड़ यात्रा में भगवा पहन कट्टा लहरा रहा था युवक, अरेस्ट हुआ तो घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

follow google news

Pilibhit News: पीलीभीत में सोमवार को जलाभिषेक बाइक यात्रा निकाली गई. इस दौरान कांवड़ियों का अलग तरह का प्रदर्शन देखने को मिला. दरअसल, इस मौके पर कांवड़ियों ने अवैध तमंचे, तलवार, डंडे और बांका जमकर लहराया. इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. वहीं, अवैध तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पीलीभीत पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर दिया है. वहीं, केस दर्ज होने के बाद आरोपी युवक के घर वाले परेशान हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

दरसअल, बीते सोमवार को पूरनपुर में जलाभिषेक के लिए बहुत बड़ी कांवड़ यात्रा निकाली गई थी. इसमें तलवारें, फरसे लहराए गए. इसी यात्रा के दौरान साहूकारा निवासी जानू श्रीवास्तव नमक युवक तमंचा लहराता हुआ नजर आया. जानू का अवैध तमंचा लहराते हुए वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद थाना पूरनपुर के चौकी इंचार्ज दीपचंद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दबिश के दौरान जानू और उसके साथी मकबूल को अवैध असलहे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को पुलिस अब जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं, जानू के माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. जब जानू की इस हरकत के बार में बात की गई तो माता पिता रोने लगे और अपने बेटे की करतूत पर माफी मांगने लगे.

युवक की मां ने कहा, “मेरे घर में डंडा भी नहीं है. वो यहां तमंचा लेकर आया. हमने पूछा कहा से लाया तो कुछ नहीं बोला चला गया. बाद में पुलिस आई उसे ले गई. मेरे बेटे को माफ कर दो उससे गलती हो गई है.

क्या करता है जानू?

आपको बता दें कि 25 साल का जानू अपने पिता के साथ देवी जागरण का काम करता है और घर के बहार परचून की दुकान चलता है. बड़े भाई की मौत हो चुकी है.

पुलिस ने ये बताया

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि ‘यह थाना पूरनपुर क्षेत्र का मामला है. एक युवक अवैध तमंचा लहरा रहा था. उसका वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दो लोगों को जेल भेजा जा रहा है.

    follow whatsapp