जज ने मुझे गालियां दीं...अलीगढ़ का ये दारोगा इतना आहत हुआ जाकर रेलवे ट्रैक पर लेट गया

शिवम सारस्वत

18 Sep 2024 (अपडेटेड: 18 Sep 2024, 01:52 PM)

Aligarh News: क्या आपने कभी सुना है कि कोई दारोगा जज से नाराज होकर आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे? तो आपको बता दें कि ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से सामने आया है.

Aligarh News

Aligarh News

follow google news

Aligarh News: क्या आपने कभी सुना है कि कोई दारोगा जज से नाराज होकर आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे? तो आपको बता दें कि ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से सामने आया है. यहां एक दारोगा ने आरोप लगाया है कि कोर्ट में जज ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और गालियां दीं. इस घटना से दारोगा इतना आहत हो गया कि उसने अपनी जान देने का मन बना लिया. वह रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया. गनीमत यह रही कि ट्रैक पर किसी ट्रेन के आने से पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने दारोगा को समझाया और उठाकर वपास ले गए. इसी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

ये है मामला?

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने में सचिन कुमार उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं. सचिन कुमार का कहना है कि  वह सात बाइक चोरों को लेकर न्यायालय में रिमांड मजिस्ट्रेट अभिषेक त्रिपाठी के न्यायालय में गए थे. चोरों से सात बाइकें भी बरामद हुई थीं. सचिन कुमार के अनुसार, जज साहब 5 बजे न्यायालय में आए. इसके बाद दारोगा सचिन ने रिमांड के लिए सभी अभिलेख प्रस्तुत करते हुए याचना की, लेकिन जज साहब भड़क गए और बोले 'फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो.'

 

 

सचिन कुमार का आरोप है कि जज साहब ने 10 बजे तक उन्हें अदालत में रोके रखा. हर 10 मिनट बाद उन्हें गाली-गलौच करते हुए फटकार लगाई और कहा कि 'मुल्जिमों को फर्जी पकड़कर लाए हो.' वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पुलिसकर्मियों ने दारोगा सचिन को रेलवे ट्रैक से ले जाने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि उन्हें यहां से नहीं जाना है, क्योंकि उन्हें बहुत टॉर्चर किया गया है. मगर आखिर में पुलिसकर्मी दारोगा को समझाकर रेलवे ट्रैक से वापस ले गए. फिलहाल, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.   

    follow whatsapp