अलीगढ़ में पुलिस इंस्पेक्टर को पीटने वाले कौन थे? मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो ये बातें सामने आईं

यूपी तक

26 Oct 2023 (अपडेटेड: 26 Oct 2023, 12:10 PM)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोप है कि यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव की पिटाई कर दी और उनके कपड़े भी फाड़ दिए.

UPTAK
follow google news

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोप है कि यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव की पिटाई कर दी और उनके कपड़े भी फाड़ दिए. वहीं अब इस घटना का वीडियो समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया है और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

सपा चीफ ने कहा, “भाजपाई अहंकार अब पुलिस पर भी हाथ उठा रहा है. सवाल ये है कि भाजपा में बढ़ती दबंगई के सिर के ऊपर प्रश्रय का हाथ कौन लगा रहा है, इन्हें कौन बचा रहा है. भाजपाइयों में ‘जीरो टॉलरेंस’ के लिए टॉलरेंस जीरो क्यों है.”

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने क्या कहा?

ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव एक संदिग्ध गाड़ी, जिसका साइलेंसर मोडीफाई था उसकी जांच के लिए कहा गया. गाड़ी रोकी तो हमला बोल दिया गया.

पुलिस ने ये बताया

‘X’ पर पुलिस ने कहा, “प्रकरण में तत्काल अभद्रता व सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले, बुलट चालक तथा उसके सहयोगी पर मुकदमा रात में ही पंजीकृत कर तत्काल गिरफ्तार किया गया. स्पष्ट किया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने वालों के विरूद्ध कठोर दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी.”

 

    follow whatsapp