इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तंज कस अखिलेश बोले- BJP ने सपा ने विकास कार्यों को बर्बाद किया

यूपी तक

• 03:35 AM • 13 Feb 2023

UP Political News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है.…

UPTAK
follow google news

UP Political News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि ‘भाजपा ने सत्ता में छह साल बिता दिए, लेकिन वह अपनी एक भी परियोजना सामने नहीं ला सकी.’ पार्टी मुख्यालय द्वारा जारी एक बयान में अखिलेश ने कहा,

यह भी पढ़ें...

“भाजपा ने बदले की भावना से सपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को बर्बाद कर दिया, लेकिन जब कुछ अपना बनाकर नहीं दिखा सकी तो पुराने लखनऊ में बंद पड़े फाउंटेनऔर लाइट्स को दुबारा शुरू करा दिया.”

अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि इस सम्मेलन में वाहवाही लूटने के फेर में करोड़ों रुपये गंवाने के बाद भाजपा सरकार ने अब जनता से वसूली की योजना बना ली है. उन्होंने आगे कहा सरकार बसों का किराया 24 प्रतिशत बढ़ाकर सम्मेलन का खर्च जनता की जेब से निकालना चाहती है.

सपा चीफ ने कहा, “समाजवादी सरकार में जिस सौर संयंत्र का उद्घाटन पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने किया था, वह भाजपा सरकार में बजट के अभाव में बंद पड़ा है. जेपी इंटरनेशनल जैसा महत्वाकांक्षी निर्माण देखरेख के अभाव में बर्बाद हो रहा है, जबकि इस सम्मेलन के लिए उसका बेहतर उपयोग हो सकता था.”

    follow whatsapp