हमारी खूबसूरती है कि हम सभी…महाराष्ट्र की धरती से गरजे अखिलेश यादव ने BJP को खूब निशाने पर लिया

यूपी तक

• 06:10 PM • 19 Oct 2024

UP News: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश ने भी महाराष्ट्र में अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी है. वह महाराष्ट्र में भी चुनावी ताल ठोंकने का पूरा मन बना चुके हैं.

Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav News, Maharashtra, Maharashtra Chunav, Congress, alliance, seat-sharing, Samajwadi Party, elections, Mahavikas Aghadi, अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

follow google news

UP News: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश ने भी महाराष्ट्र में अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी है. वह महाराष्ट्र में भी चुनावी ताल ठोंकने का पूरा मन बना चुके हैं. अब सिर्फ कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना (उद्धव) के गठबंधन के साथ सीटों को लेकर बात होनी है.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच सपा मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र के धुले में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी को खूब निशाने पर लिया और भाजपा पर समाज को तोड़ने का आरोप लगाया. अखिलेश यादव ने भाजपा पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाने का काम कर रही है.

महाराष्ट्र की धरती से गरजे सपा मुखिया अखिलेश

धुले में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, हमारे भारत की संस्कृति रही है. हमारी पहचान रही है कि चाहे हम अलग-अलग धर्म के हो, लेकिन हमारी खूबसूरती है कि हम सभी मिलकर रहते हैं. अखिलेश यादव ने आगे कहा, ‘हम हजारों सालों से एक साथ मिलकर रहे हैं. दुनिया में हमारे देश की सबसे बड़ी पहचान भी ये है कि जो कोई भी हमारे देश भारत आया, यहां के लोगों ने उसे अपना लिया. ना जाने भारत की इस धरती पर कितने धर्मों को रहने का मौका मिला.’

सपा मुखिया ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा, इसी धरती में बहुत सारे धर्म आज समाज को जोड़ने का काम कर रहे हैं. आज जब हम माहौल देखते हैं तो भाजपा के लोग हमारे और आपके बीच में नफरत फैलाने का काम करते हैं.

गठबंधन की बातचीत के बीच अखिलेश ने उतारे 4 उम्मीदवार

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा सियासी कदम उठाते हुए महाविकास अघाड़ी (MVA) के साथ सीटों को लेकर चल रही बातचीत के बीच में ही सपा के चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. अखिलेश यादव ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, समाजवादी पार्टी ने 12 सीटें मांगी हैं. दो विधायक हमारे हैं और हम वो लोग हैं जो कभी-कभी कम सीटों पर भी संतुष्ट हो जाते हैं.
 

    follow whatsapp