मोदी सरकार बनने के बाद दिल्ली में राजनीतिक हलचल! अमित शाह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

यूपी तक

10 Jun 2024 (अपडेटेड: 10 Jun 2024, 11:39 AM)

Amit Shah Meets Yogi Adityanath : केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सोमवार, यानी 10 जून को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

Amit Shah Meets Yogi Adityanath

Amit Shah Meets Yogi Adityanath

follow google news

Amit Shah Meets Yogi Adityanath: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सोमवार, यानी 10 जून को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम  योगी आदित्यनाथ ने अमित शाह को एक बार फिर से केंद्र में मंत्री बनने को लेकर बधाई दी. वहीं, दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई. बता दें कि सीएम योगी और अमित शाह के बीच ये मुलाकात मोदी कैबिनेट के शपथ लेने के बाद हुई है. 

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की है. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी, राजधानी लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह से मिलने उनके आवास जाएंगे. बता दें कि रविवार को ही मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल की शुरुआत हो चुकी है. 9 जून को नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण कर ली है. वहीं मोदी कैबिनेट के शपथ लेने के दूसरे दिन सीएम योगी के इस मुलाकात से कई तरह के सियासी अटकलबाजियों का दौर भी शुरु हो गया है. 

शुरु हुआ अटकलबाजियों का दौर

हालांकि सीएम योगी किन विषयों को लेकर अमित शाह से मुलाकात करने गए हैं, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन जिस तरह इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सीटें कम आईं हैं, हो सकता हैं ये मुलाकात उसके चर्चा को लेकर भी हो.  बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा और उसके सहयोगियों का बड़ा झटका लगा है और उसकी सीटें आधी हो गईं हैं. इसबार यूपी में भाजपा और उसके  सहयोगी 36 (बीजेपी  33+ आरएलडी 2+ अपना दल 1) पर ही सिमट गया हैं. 
 

    follow whatsapp