अनंत अंबानी की शादी के कार्यक्रम का अंदर का वीडियो, अखिलेश संग दिखी परिवार की घनिष्ठता

यूपी तक

15 Jul 2024 (अपडेटेड: 15 Jul 2024, 09:01 AM)

Akhilesh Yadav News: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड शादी मुंबई में धूम-धाम से हुई है. सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

Picture: Mukesh Ambani & Anant Ambani

Picture: Mukesh Ambani & Anant Ambani

follow google news

Akhilesh Yadav News: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड शादी मुंबई में धूम-धाम से हुई है. सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच अनंत और राधिका की शादी के कार्यक्रम के अंदर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव विश्व के सबसे अमीर लोगों में एक मुकेश अंबानी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो को देख दोनों की घनिष्ठता का अंदाजा साफतौर से लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बता दें कि सपा चीफ अखिलेश यादव अनंत अंबानी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बेटा-बेटी भी मौजूद थे. अखिलेश यादव का पूरा परिवार इस शादी का हिस्सा बना था. 

मालूम हो कि सपा चीफ अखिलेश यादव ने खुद सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की जानकारी दी. अखिलेश यादव ने ट्वीट करके एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में अखिलेश अपने परिवार संग मुकेश अंबानी और दूल्हे अनंत अंबानी से मिलने हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अखिलेश के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति यादव भी नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में अखिलेश यादव ने लिखा, विवाह की बधाई और सुखद जीवन की शुभकामनाएं.

 

    follow whatsapp