‘जनकल्याणकारी दिवस’ के तौर पर आज अपना जन्मदिन मना रहीं मायावती, CM योगी-अखिलेश ने दी बधाई

कुमार अभिषेक

• 04:13 AM • 15 Jan 2023

UP News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती आज यानी 15 जनवरी को अपना 67वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के मौके पर सुबह…

UPTAK
follow google news

UP News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती आज यानी 15 जनवरी को अपना 67वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के मौके पर सुबह 11 बजे मायावती प्रेस से मुखातिब होंगी. हर साल की तरह इस बार भी मायावती जन्मदिन के अवसर अपने संघर्ष को लेकर एक किताब लॉन्च करेंगी. आपको बता दें कि यह 18वां साल है, जब वह लगातार अपने जन्मदिन पर किताब लॉन्च कर रही हैं. मायावती के इस सफरनामा का नाम- ‘मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा’ है.

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन के मौके पर मायावती को सियासी लोगों से लेकर आम लोग बधाई दे रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने भी मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सीएम ने ट्वीट कर कहा,

“बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है.”

योगी आदित्यनाथ

वहीं, सपा चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं.”

गौरतलब है कि मायावती का जन्मदिन हर साल ‘जनकल्याणकारी दिवस के तौर पर मनाया जाता है. और लखनऊ के पार्टी दफ्तर में इस अवसर पर वह आज अपनी बात रखेंगी.”

BSP चीफ मायावती बोलीं- ‘सपा ने 17 अति पिछड़ी जातियों को आरक्षण से वंचित किया’

    follow whatsapp