बसपा विधायक के बेटे की शादी में पहुंचीं मायावती, दूल्हा-दुल्हन को दिया आर्शीवाद

यूपी तक

18 Feb 2024 (अपडेटेड: 18 Feb 2024, 07:47 PM)

बलिया के रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के बेटे की शादी कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती शिरकत करने पहुंची.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : बलिया के रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के बेटे की शादी कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती शिरकत करने पहुंची. इस दौरान उन्होंने वर- वधू को आशीर्वाद दिया है. बता दें कि कार्यक्रम में बसपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें...

 शादी में पहुंचीं मायावती

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, 'पुत्र चिरंजीव प्रिंस युकेश सिंह जी के शुभ विवाह के सुअवसर पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आशीर्वाद प्राप्त हुआ. हमारे परिवार की इस ख़ुशी के अवसर पर पधारकर अपना आशीर्वाद देने के लिए आदरणीय बहन कुमारी मायावती का मैं अपने पूरे परिवार की तरफ़ से आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूं.'

 बता दें कि बलिया के रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी से उमाशंकर सिंह विधायक है. 2022 विधानसभा चुनाव में बसपा को मात्र एक सीट मिली थी. विधायक उमाशंकर सिंह मायावती के विश्वास पात्र माने जाते हैं.उमाशंकर सिंह की पहचान न सिर्फ बसपा के कद्दावर नेताओं में होती है, बल्कि इलाके में ये काफी लोकप्रिय भी हैं. 

    follow whatsapp