योगी सरकार में जो पद मिला उसपर ज्वाइन करने ही नहीं पहुंचीं अपर्णा यादव, अंदर की खबर ये है

आशीष श्रीवास्तव

06 Sep 2024 (अपडेटेड: 06 Sep 2024, 01:43 PM)

UP News: मुलायम सिंह यादव की बहू और यादव परिवार की सदस्य अपर्णा यादव फिलहाल काफी चर्चाओं में हैं. 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा में शामिल हुई अपर्णा यादव को लेकर चर्चाएं हैं कि वह भाजपा से नाराज चल रही हैं.

Aparna Yadav

Aparna Yadav

follow google news

UP Politics: मुलायम सिंह यादव की बहू और यादव परिवार की सदस्य अपर्णा यादव फिलहाल काफी चर्चाओं में हैं. 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा में शामिल हुई अपर्णा यादव को लेकर चर्चाएं हैं कि वह भाजपा से नाराज चल रही हैं. दरअसल योगी सरकार ने अपर्णा यादव को हाल ही में राज्य की महिला आयोग का उपाध्यक्ष बनाया है. माना जा रहा है कि इसको लेकर ही अपर्णा यादव नाराज हैं और वह सपा के संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें...

अब सामने आया है कि अपर्णा यादव ने अभी तक महिला आयोग के उपाध्यक्ष के तौर पर अपना पद स्वीकार नहीं किया है. वह अभी तक महिला आयोग के ऑफिस नहीं पहुंची हैंं. दूसरी तरफ महिला आयोग की अध्यक्ष बबिता चौहान समेत अन्य महिला सदस्यों ने अपना-अपना पद स्वीकार कर लिया है. 

आखिर क्यों नाराज हैं अपर्णा यादव?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अपर्णा इस पद से खुश नहीं हैं. माना जा रहा है कि अपर्णा पार्टी में हो रही लगातार अनदेखी से भी नाराज हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपर्णा यादव फिलहाल दिल्ली में हैं और वह भाजपा के नेताओं से मुलाकात कर रही हैं. 

अपर्णा यादव को लेकर ये बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

अपर्णा यादव को लेकर यूपी भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, अपर्णा हमारे परिवार की कर्मठ कार्यकर्ता हैं. उनको जो कुछ भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसको वो अच्छे से निभाएंगी. अपर्णा यादव हमारी पार्टी की नेता हैं हमारे परिवार का हिस्सा हैं. वो जब से हमारे साथ आई हैं तबसे पार्टी के कार्यक्रम अभियानों में उनकी सहभागिता है. सरकार ने नया दायित्व उन्हें दिया है, तो मुझे विश्वास है की जो नया दायित्व उन्हें मिला है उन दायित्व के आधार पर वो पूरी निष्ठा के साथ, प्रमाणिकता के साथ पूरा करेंगी.  

    follow whatsapp