कुछ लोग देश को जाति में बांटने की कोशिश कर रहे…अखिलेश ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल तो CM योगी ये बोले

यूपी तक

05 Sep 2024 (अपडेटेड: 05 Sep 2024, 01:58 PM)

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, एक तरफ हमारे संतों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा पूरे भारत  को जोड़ने का काम किया जा रहा है. समाज में एकता बनाने का काम कर रहे हैं. मगर दूसरी तरफ कुछ लोग समाज को जातियों और मजहब में बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

CM Yogi Adityanath Akhilesh yadav

CM Yogi Adityanath Akhilesh yadav

follow google news

UP Politics: उत्तर प्रदेश की सियासत इन दिनों काफी गरमाई हुई है. एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं तो दूसरी तरफ भी सपा चीफ अखिलेश यादव भाजपा को घेरने का कोई मौका नहीं खोज रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच भी जमकर बयानबाजी चल रही है. इसी बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने कहा है कि अपनी राजनीतिक संकीर्णता में फंसे लोगों के द्वारा भारत को जाति-मजहब मे बांटने की कोशिश की जा रही है.

सीएम योगी ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, एक तरफ हमारे संतों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा पूरे भारत  को जोड़ने का काम किया जा रहा है. समाज में एकता बनाने का काम कर रहे हैं. मगर दूसरी तरफ कुछ लोग समाज को जातियों और मजहब में बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा,

दूसरी तरफ अपनी राजनीतिक संकीर्णता में फंसे लोगों के द्वारा जाति-मजहब मे बांटने की कोशिश की जा रही हो. 

 

 

अखिलेश ने उठाया सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सवाल

आपको बता दें कि सीएम योगी का ये बयान उस समय आया है, जब अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में एसटीएफ के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं. अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर को जाति देखकर किया गया एनकाउंटर बताया है. दरअसल एसटीएफ ने मंगेश यादव का एनकाउंटर किया है. आरोप है कि इसने पिछले महीने सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती की थी. गुरुवार तड़के एसटीएफ ने इसको धेर लिया था. इसके बाद एसटीएफ के साथ मंगेश की मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें वह ढेर हो गया.
 

    follow whatsapp